जीएनआईओटी कॉलेज ऑफ़ मैनेजमेंट में ‘सायोनारा- 2015’ का भव्य आयोजन

Galgotias Ad

 जीएनआईओटी कॉलेज ऑफ़ मैनेजमेंट मेंसायोनारा– 2015′ का भव्य आयोजन

ग्रेटर नॉएडा, 05 मई 2015: – नॉलेज पार्क- 2 स्थित जीएनआईओटी कॉलेज ऑफ़ मैनेजमेंट में ‘सायोनारा- 2015’ फेयरवेल कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में पीजीडीएम के छात्रों को बिदाईदी। इस अवसर पर छात्रों ने एक से बढ़कर रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किये। कार्यक्रम का उद्घाटन कॉलेज के चेयरमैन- के एल गुप्ता, वाईस चेयरमैन- बी एल गुप्ता ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया। छात्रों नेकॉलेज में फैकल्टी व मित्रों के साथ बिताये दो वर्षों के लम्हों को याद किया। संस्थान में भी सभी ने छात्रों को बहुत सी शुभकामनाओं और आशीर्वाद के साथ बिदाई दी।

इस अवसर पर संस्थान के निदेशक डा. संजय यादव ने छात्रों को उनके स्वर्णीम भविष्य की शुभकामनाएं दी और व्यवसाय जीवन में नए आयाम स्थापित करने के लिए प्रेरित किया। डा. अंशुल शर्मा, हेड-पीजीडीएम, ने भी छात्रों को महत्वपूर्ण बातें बताई और अपने अनुभव भी साझा किये। उन्होंने सफलता के लिए छात्रों को हमेशा धैर्य के साथ प्रयासरत रहते हुए मेहनत करने की सलाह दी।

छात्रों ने अपनी प्रतिभा को बखूबी प्रस्तुत किया। किसी ने सिंगिंग में अपना हुनर दिखाया तो किसी का डांस में जवाब नही था। एक्टिंग, मिमिक्केरी और स्किट के मामले में भी मैनेजमेंट के छात्र कहीं पीछेनही दिखे। बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए सूरज भाटी ने मिस्टर ईव, निमिशा सिंह ने मिस ईव, जीशान ने मिस्टर फेयरवेल व अंजलि ने मिस फेयरवेल का खिताब जीता।

इस अवसर पर डा. हिमांशु मित्तल, विवेक श्रीवास्तव, प्रशांत देव यादव व नेहा शर्मा आदि भी उपस्थित थे। अंत में चेयरमैन- के एल गुप्ता ने धन्यवाद सहित कार्यक्रम का समापन किया।

 

Comments are closed.