एक्यूरेट कॉलेज में हुआ हाई स्पीड स्पोर्ट्स का आयोजन !

Ashish Kedia

Galgotias Ad

 

ग्रेटर नॉएडा के नॉलेज पार्क 3 स्थित एक्यूरेट इंस्टिट्यूट में हाई स्पीड स्पोर्ट्स एक्टिविटी का आयोजन किया गया । इस आयोजन का प्रयोजन जे के टायर कम्पली ने अपनी 19  नवंबर 2017 को बुद्धा इंटरनेशनल सर्किट पर होने वाले स्पोर्ट्स रेसिंग को उजागर करने के लिए किया । एक्यूरेट कॉलेज में जे के टायर कम्पनी की तरफ से मोटरसाइकिल एवं स्पोर्ट्स कार के कई करतब दिखाए गया जिसे देखकर भीड़ में से सभी ने दांतो टेल ऊँगली दबा ली । आयोजकों की तरफ से सभी को चेतावनी भी दी गयी की दिखाए जा रहे स्टंट कुशल विशेषज्ञों द्वारा किये जा रहे हैं और छात्र या अन्य व्यक्ति इसका किसी भी तरह से अनुसरण नहीं करे ।

जे के टायर १९ नवंबर को ग्रेटर नॉएडा के बुद्धा इंटरनेशनल सर्किट पर देश विदेश के स्पोर्ट्समैन के साथ रेसिंग का आयोजन कर रहा है जिसके लिए एक्यूरेट के सभी छात्रों को फ्री पास वितरित किये गए ।  ग्रेटर नॉएडा का स्पोर्ट्स सिटी ग्राउंड और एक्सप्रेसवे पर मौजूद स्टेडियम अनेक अवसरों पर राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय खेलों का आयोजन करता रहता है । इस अवसर पर तेह गति से गाने के लिए मशहूर रश्री फ़्तार भी आयोजन का हिस्सा रहेंगे।

रेसिंग एक्टिविटी को देखने के लिए स्पोर्ट्स ग्राउंड पर विशेष मचान बनाये गए हैं जिनमें बैढ़कर लोग आने जाने वाली तेज़ रफ़्तार गाड़ियों ला लुत्फ़ ले सकेंगे । छात्रों के मध्य तेज़ रफ़्तार बाइक पर सवार स्टन्टमैन ने तीव्र गति एवं जोखिम भरे करतब छात्रों के मध्य प्रस्तुत किये जिसे छात्रों ने अपने स्मार्टफोन  एवं डिजटल कमरों की मदद से रिकॉर्ड कर लिया।

संस्थान के डायरेक्टर डॉ. संजीव चतुर्वेदी ने सभी छात्रों के साथ इस हाई स्पीड खेल का आनंद लिया और जीवन में गति की विशेषता पर टिपण्णी की। संसथान की समूह निदेशिका सुश्री पूनम शर्मा ने अपने संवादों से छात्रों के उत्साह एवं ऊर्जा का संचार किया ।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.