हिस्ट्रीशीटर को अगवा कर गोली मारकर की हत्या

Abhishek Sharma

335

Greater Noida (05/01/19) : ग्रेटर नोएडा : दादरी कोतवाली क्षेत्र में बीजेपी कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। मृतक की पहचान धर्मेन्द्र उर्फ़ धर्मी महावड के रूप में की गई है। मृतक धर्मेंद्र फिलहाल भाजपा में बतौर एक कार्यकर्ता के रूप में कार्य कर रहा था। जानकारी के अनुसार मृतक पर बादल पुर थाने में दर्जन भर मुक़दमे दर्ज थे साथी वो थाने का हिस्ट्रीशीटर रह चुका है।

बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले ही वह जेल से छूटकर बाहर आया था। फिलहाल वो परिवार के साथ आमका रोड पर रह रहा था। आसपास के लोगो के बताया कि बीती रात कुछ लोग करीब 9 बजे धर्मेन्द्र को घर से बिना नंबर की गाडी में कुछ लोग उठा कर ले गए थे। आज सुबह उसका शव रूपवास बाईपास पर सड़क किनारे पड़ा मिला। शव मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गई।

वही पुलिस के मुताबिक धर्मेन्द्र को पांच गोली मारी गई है। मौके पर पुलिस शव को अपने कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और शिनाख्त शुरू कर दी है साथ ही फोरेंसिक टीम ने पहुँच कर जांच में जुट गई है।

दादरी थाना प्रभारी ने 05 नामजद व 8-10 अज्ञात अभियुक्त के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.