ह्युंडई मोटर इंडिया लिमिटेड ने फीफा अंडर 17 वर्ल्ड कप के लिए दिया अपनी 63 प्रीमियम गाड़ियों का बेड़ा

0 51

Lokesh Goswami | Rohit Sharma New Delhi :

देश की दूसरी सबसे बड़ी कार निर्माता और अपनी शुरुआत के समय से ही यात्री वाहनों की सबसे बड़ी निर्यातक कंपनी ह्युंडई मोटर इंडिया लिमिटेड (एचएमआईएल) ने आज फीफा अंडर-17 विश्व कप टूर्नामेंट के दौरान फीफा अधिकारियों के परिवहन के लिए प्रीमियम ह्यूंडई कारें मुहैया कराने की घोषणा की। फीफा टूर्नामेंट का आयोजन 6 अक्टूबर से भारत में होना है।

नई दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में आधिकारिक हैंडओवर कार्यक्रम में एचएमआईएल के एमडी और सीईओ वाई. के. कू ने फीफा के मार्केटिंग आॅपरेशन ग्रुप लीडर मार्टिन नसबाॅमर और स्थानीय आयोजन समिति के टूर्नामेंट निदेशक जेवियर केप्पी को प्रीमियम ह्यूंडई कारों का बेड़ा सौंपा। इस बड़ी खेल प्रतियोगिता के दौरान खिलाड़ियों और फीफा के प्रबंधन अधिकारियों के आवागमन के लिए छह शहरों (दिल्ली, कोलकाता, मुंबई, कोच्चि, गोवा और गुवाहाटी) में इस बेड़े के तहत नेक्स्ट जेन वेरना, टकसन, इलाइट आई20 समेत 63 प्रीमियम ह्यूंडई कारों और कुछ कोच को शामिल किया गया है।

कार्यक्रम के दौरान संबोधित करते हुए एचएमआईएल के एमडी और सीईओ वाई.
के. कू ने कहा, “भारत में पहली बार होने जा रहे फीफा अंडर 17 विश्व कप से बतौर सहभागी जुड़कर ह्यूंडई गौरवान्वित है। बतौर ह्यूंडई, हम भारत के फुटबाॅल प्रेमियों के जुनून को समझते हैं और अपने ग्राहकों के साथ हर मौके पर शामिल रहकर हम इस उत्साह को ह्यूंडई ब्रांड के लिए बनाए रखना चाहते हैं। हर प्रशंसक के लिए फुटबाॅल जुनून का खेल है, दिल का खेल है, फुटबाॅल उन्हें आंदोलित करता है और एक डायनामिक आॅटोमोटिव ब्रांड होने के नाते, एचएमआईएल हमेशा से दुनियाभर में विविध खेल गतिविधियों में शामिल होती रही है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.