आई.ई.सी. समूह द्वारा कैरियर सलाह केंद्र की शुरुआत.

Galgotias Ad

नालेज पार्क स्थित आई.ई.सी. समूह द्वारा निःशुल्क कैरियर सलाह केंद्र की शुरुआत की गई है। संस्थान के सीईओ डाॅ. नवीन गुप्ता ने बताया कि वर्तमान प्रतियोगी समय में उचित मार्गदर्शन न मिल पाने के कारण देश के अधिकांश युवा 12वीं एवं ग्रेजुएशन (स्नातक) के बाद उचित कोर्स एवं काॅलेज का चुनाव नहीं कर पाते हैं, जिसके कारण देश के युवाओं में रोजगार की समस्या बढ़ रही है।
इसलिए आईईसी संस्थान द्वारा निःशुल्क कैरियर सलाह केंद्र बनाया गया है जहां पर छात्रों को उनकी योग्यता के अनुसार कैरियर मार्गदर्शन की सलाह दी जायेगी। संस्थान द्वारा स्थापित आईईसी विश्वविद्यालय, बद्दी, हिमाचल प्रदेश में विभिन्न क्षेत्रों के 60 से अधिक कोर्सों में शत प्रतिशत स्काॅलरशिप मेधावी छात्रों को दी जा रही है। कैरियर सलाह के लिये कोई भी छात्र टोल फ्री नंबर 1800-3000-8301 एवं 1800-3000-8311 पर काॅल करके अपनी कैरियर संबंधी दुविधा को हल कर सकते हैं। संस्थान द्वारा कैरियर सलाह हेतु विशिष्ट लोगों को शामिल किया गया है जो छात्रों से विभिन्न प्रश्नों के जवाब के द्वारा उनके लिए उचित कैरियर की सलाह देंगे।

संस्थान के सीईओ डाॅ. नवीन गुप्ता ने इस वर्ष 12वीं कक्षा उत्तीर्ण करने वालों छात्रों को बधाई देकर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है।

Comments are closed.