दिनदहाड़े उद्यमी महिला से लूटे 8 लाख रुपए, फेस 2 इलाके की घटना

Galgotias Ad

PHOTO/VIDEO/STORY- JITENDER PAL- TEN NEWS ( 15/03/18)

नॉएडा : बाइक सवार बदमाशों ने आज दिनदहाड़े फेज 2 इलाके में एक उधमी महिला को लूट का शिकार बनाया। जहा बदमाशों ने आठ लाख की लूट की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए । मामला थाना फेस 2 इलाके का है। ये घटना इवेंट कंपनी से मात्र 500 मीटर की दूरी पर हुई है | हालांकि घटना के सीसीटीवी कैमरे में कैद गयी है जोकि घटनास्थल के सामने एक कंपनी के CCTV कैमरे में आये जिसमे दिखाया है कि सफ़ेद रंग की एक्सेंट कार उलटी दिशा में आये लुटेरे किस तरह से घटना को अंजाम देकर तेजी से फरार हो गए ।

एक (Qevent) नाम की कंपनी की डायरेक्टर रितिका अरोरा के साथ हुई है। दिनदहाड़े हुई इस लूट से इलाके में सनसनी फैल गयी है। आला अधिकारी एसएसपी और एसपी सिटी ने मौके पर पहुँचकर घटना के वक्त मौजूद ड्राइवर को साथ लेकर घटनास्थल का जायजा लेकर मामले को गम्भीरता से लग गए है | वही पीड़ित ड्राइवर ने बताया कि 3 नकाबपोश बदमाशों ने आकर गाड़ी को ओवरटेक कर लिया और गाड़ी का शीशा तोड़कर मैडम के साथ हाथापाई करते हुए पैसों का बैग छीन कर लेकर फरार हो गए । जिसकी सीसीटीवी घटनास्थल से सामने एक कंपनी के कमरे में कैद हो गयी । एक बार फिर पुलिस पर सवालिया निशान खड़े हो गए है जिस स्थान पर ये लूट की घटना हुई। वही चंद दुरी पर पीसीआर कड़ी थी। लूट होने पर टाइम रहते हुए लुटेरों को पुलिस पकड़ने में नाकाम रही ।
आपको बता दे कि जनपद में लूट व् मर्डर की घटनाओ में कुछ महीने से काफी इजाफा हुआ है ,पुलिस इस तरह की घटनाओं को रोकने में नाकाम साबित हो रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.