नोएडा में आय से अधिक सम्पति को लेकर आयकर विभाग का छापा , महत्वपूर्ण दस्तावेज जा रहे है खंगाले

ROHIT SHARMA

Galgotias Ad

नोएडा :– देश भर में जहाँ चुनावी सरगर्मियां तेज हो चुकी है वहीँ अब आय से ज्यादा सम्पति रखने वालों पर भी केंद्र सरकार की टेड़ी नजर हो गयी है। देश की सबसे चर्चित आईएएस अधिकारी चंद्रकला के खिलाफ खनन घोटाले में सीबीआई की रेड के बाद आज उत्तर प्रदेश के कई जिलों में डॉक्टरों के खिलाफ आयकर विभाग द्वारा छापेमारी की कार्यवाही की जा रही है ।

आपको बता दे कि मुरादाबाद ,मेरठ कानपुर और नोएडा में आयकर विभाग द्वारा एक साथ छापेमारी गई है। वहीँ नोएडा में 2 नामचीन डॉक्टरों के घरों व दफ्तरों पर आयकर विभाग के 1 दर्जन से ज्यादा अधिकारी छापेमारी कर रहे है ।



तस्वीरों में दिखने वाला ये नियो अस्पताल और दफ्तर डॉ. राजीव मोतियानी का है। दरअसल नोएडा के सेक्टर 50 में स्थित नियो हॉस्पिटल के मालिक डॉ राजीव मोतियानी के सेक्टर 26 में स्थित घर व हॉस्पिटल पर इनकम टैक्स के अधिकारी सम्पत्ति का ब्यौरा खंगालने में जुट गए हैं ।

खासबात डॉ राजीव मोतियानी नोएडा के जानेमाने फिजिशियन हैं। फिलहाल आय से ज्यादा सम्पति के मामले में इनकम टैक्स के अधिकारी महत्वपूर्ण दस्तावेज को खंगाल रहे है , जिससे कोई भी सुराग मिल सके । वही अभी भी इनकम टैक्स की छापेमारी जारी है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.