ग्रेटर नॉएडा सोसाइटी में गोलियों से भुना मिला जिम ट्रेनर का शव, पुलिस पड़ताल में जुटी !

225
(12/01/2018) ग्रेटर नॉएडा

ग्रेटर नोएडा : ग्रेटर नोएडा के थाना सूरजपुर इलाके में आने वाले एवीजे हाइट्स अपार्टमेंट में अज्ञात बदमाशों द्वारा एक इंटरनेशनल बाॅक्सर की गोली मारकर हत्या कर दी गई है । आज बाॅक्सर का शव सोसाइटी स्थित उसके फ्लैट से प्राप्त हुआ।

इंटरनॅशनल प्रतियोगिताएं में हिस्सा ले चूका बाॅक्सर जित्नेद्र इन दिनों ग्रेटर नॉएडा के अल्फा-1कमर्शियल बेल्ट में स्थित एक जिम में ट्रेनर के रूप में कार्यरत था । आज मुख्यमंत्री के ग्रेटर नॉएडा दौरे के दौरान हाई अलर्ट पर रही पुलिस सूचना आते ही मौकाए वारदात पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।

File Photo of International Boxer and Gym Trainer Jitendra
प्राथमिक तौर पर सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिम ट्रेनर जीतेन्द्र मान को चार गोली मारी गयी है।
पुलिस ने बताया है की जिम ट्रेनर 10 जनवरी के बाद से ही अपने कार्यस्थल पर नहीं गया है।  उस दिन सुबह जिम से लौटने के बाद से ही जित्नेद्र से संपर्क नहीं हो पाने के कारण आज जब जिम मालिक ने फ्लैट पर जाकर पता करने की कोशिश की तो घटना का अनावरण हुआ। फिटनेस जिम के मालिक के पास भी जित्नेद्र के फ्लैट की एक चाभी रहती थी और आज सुबह जब उन्होंने जा कर ताला खोला तो उन्हें मृतक का शव खून से सना हुआ मिला।
एसपी देहात सुनीति ने घटना के विषय में जानकारी देते हुए बताया की अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से बदमाशों की शिनाख्त की कोशिश की जा रही है।  पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है और जल्द घटना के अनावरण का प्रयास किया जाएगा।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.