जॉयआलुक्कास ज्वेलरी स्टोर का नोएडा में एनईए अध्यक्ष विपिन मल्हन ने किया उद्घाटन

0 46

PHOTO.VIDEO.STORY- JITENDER PAL- TEN NEWS

आज नॉएडा के सेक्टर 18 में एक जेवेलरी शोरूम का उदघाटन हुआ | नोएडा जोयआलुक्कास के लिए एक आकर्षक नया स्थान है,” ये कहना था जोयआलुक्कास समूह के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक श्री जोयआलुक्कास का। “ये भारत के बेहतरीन शहरों में से एक है और बेशक भविष्य का शहर भी। यहाँ मौजूद रहते हुए और नोएडा के लोगों को ज्वेलरी की शॉपिंग का मज़ा देते हुए हमें ख़ुशी हो रही है।”जोयआलुक्कास नोएडा द्वारा ज्वेलरी के लाखों डिज़ाइन पेश किए जा रहे हैं

जिसमें पारंपरिक, जातीय समकालीन और अंतर्राष्ट्रीय प्रभावों की मिलीजुली झलक देखने को मिलती है। यहाँ सोने, हीरे, बहुमूल्य रत्नों, प्लेटिनम और मोतीयों की ज्वेलरी में प्रख्यात नामों के साथ-साथ जोयआलुक्कास ब्रांड की विशेष रेंज को दिखाया गया है, जैसे वेदा टेम्पल ज्वेलरी, प्राइड डायमंड्स, मसाकी पर्ल्स, ज़ेनिना टर्किश ज्वेलरी, लिटिल जॉय किड्स ज्वेलरी, अपूर्वा एंटिक कलेक्शन और रत्न प्रेशियस स्टोन ज्वेलरी।
अलग-अलग व्यवसायों में रूचि रखने वाला जोयआलुक्कास समूह एक मल्टी-बिलियन डॉलर समूह है। यह समूह यूएई, सऊदी अरब, बहरीन, ओमान, कुवैत, क़तर, सिंगापुर, मलेशिया,यूके और भारत में अलग-अलग व्यवसाय करता है। इस समूह के व्यवसायों में ज्वेलरी, मनी एक्सचेंज, फैशन और टेक्सटाइल, लक्ज़री एयर चार्टर, मॉल और रियल्टी शामिल हैं। जोयआलुक्कास में दुनिया भर से 8,000 पेशेवर लोग काम करते हैं, और यह दुनिया में सबसे अधिक पुरस्कृत और लोकप्रिय ज्वेलरी रिटेल चेनों में से एक है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.