नॉएडा : क्षत्रिय समाज ने उठाई आरक्षण की मांग, 10 दिसंबर को दिल्ली में करेंगे महारैली !

Lokesh Goswami Ten News Noida :

Galgotias Ad

Lokesh Goswami Ten News Noida :

आज नोएडा के सेक्टर 52 स्थित कम्युनिटी सेंटर में क्षत्रिय समाज ने प्रेस वार्ता का आयोजन किया। मीडिया को सम्बोधित करते हुए क्षत्रिय समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष कवर अजय सिंह, क्षत्रिय समाज के राष्ट्रीय महामंत्री राकेश चौहान ने बताया की सभी जातियों को सरकार आरक्षण दे देती है मगर क्षत्रिय समाज को क्यों नहीं आरक्षण देती है। जबकि भारत को स्वतंत्र कराने में सबसे ज्यादा योगदान क्षत्रिय समाज ने दिया था।

उन्होंने कहा की भारत को स्वतंत्र कराने में सन 1947 में 6लाख क्षत्रियो ने अपना बलिदान दिया था।
बलिदान के बाद भी भारत के संसद कार्यपालिका, विधायिकी व न्यायपालिका स्वतंत्र ना होकर परतंत्रता के जंजीरों में बांध दिया है। क्षत्रिय समाज ने भारत राष्ट्र के निर्माण के लिए बिना शर्त के राष्ट्र को अपना जीवन समर्पित कर दिया था। मगर हमारी सरकार से यह मांग है कि जब हमारे बच्चे 80% 85 परसेंट या 90 परसेंट लाकर भी कोई भी सरकारी नौकरी के लिए जाते तो उन्हें आरक्षण को लेकर नौकरी नहीं मिलती।
उसी को लेकर देश भर का पूरा क्षत्रिय समाज 10 दिसम्बर को दिल्ली के रामलीला मैदान पर लाखों की तादात में एक विशाल महारैली का आयोजन करेंगे जिसमें देश के सभी क्षत्रिय समाज एकत्रित होकर अपनी मांगों को सरकार के सामने रखेंगे अगर सरकार हमारी मांगे नहीं मानती है तो पूरे देश में क्षत्रिय समाज करेगा आंदोलन।

Leave A Reply

Your email address will not be published.