सामाजिक सन्देश से जुडी कॉमेडी फिल्म है लाली की शादी में लड्डू दीवाना.

0 18

ROHIT SHARMA – TEN NEWS

TEN NEWS LOGO

 

नई आने वाली फिल्म लाली की शादी मे लड्डू दीवाना के स्टार आज नोएडा स्थित मारवाह स्टूडियो मे फिल्म प्रमोशन के लिये आये। ये  फिल्म 7 अप्रैल को देश के  सिनेमाहाल मे रिलीज हो रही है.

डायरेक्टर – मनीष चौधरी ने बताया की  ये फिल्म एक पारिवारिक फिल्म है और इस फ़िल्म मे कॉमेडी के साथ साथ  समाज को   एक सन्देश भी देने की कोशिश की गई है की किस तरह आज की युवा पीढ़ी प्यार मे भटक जाती है और  शादी से पहले रिलेशन बन जाते है और जब परिवार और समाज नही अपनाता है तो कैसी-कैसी परेशानी आती है यही सब दिखाया है।

फिल्म स्टार, विवाह शाह ने कहा कि इस फिल्म मे मेरा किरदार एक हीरो का है वैसे तो ये फिल्म मनोरंजक फिल्म है और खासतौर से आज के युवाओ को ये काफी पसंद आएगी, क्योकि ये फिल्म हँसी मजाक के साथ कुछ सन्देश भी देती है।

फिल्म एक्ट्रेस कविता वर्मा ने बताया की इस फिल्म में मैंने एक मददगार लड़की का किरदार निभाया है. फिल्म में दिखाया गया है की हीरोइन किस तरह हीरो को उसके परिवार से जोड़ने मे मदद करती है ।

फिल्म स्टार , गुरमीत चौधरी ने भी बताया की “इस फिल्म में मेरा भी किरदार हीरो का है और  ये फिल्म समाज से जुडी हुई फिल्म है , जब आप अपने परिवार के साथ देखेंगे तो आपको एहसास होगा कि इस फिल्म की कहानी तो मेरे परिवार से मेल खाती है।”



फिल्म स्टार सौरभ शुक्ला ने कहा कि इस फिल्म में मैंने एक पिता का रोल किया है जो समाज के सामने शान से रहता है  और अपनी बेटी को जो की शादी से पहले रिलेशन बनाने के कारण अपेक्षित है उसे किस तरह समाज के आगे सम्मान वापिस दिलाता है । मेरा मानना है कि शादी से पहले रिलेशन बनाना कोई अपराध नही है ये तो केवल अपनी अपनी सोच का नजरिया है।

और इस फिल्म मे खास हीरोइन  कमल हसन की छोटी बेटी अक्षरा हसन विवान शाह के साथ नजर आयेगी, काफी अरसे बाद अक्षरा हसन इस फिल्म मे नजर आयेगी.

 

FILM PROMOTION

VIDEO.PHOTO BY – JITENDER PAL- TEN NEWS

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.