लवकुश रामलीला में अमित शाह, जान अब्राहम ने किया रावण पुतला दहन

186

Lokesh Goswami New Delhi :

दिल्ली के लाल किले पर हो रही  ऐतिहासिक  लवकुश रामलीला में आज बीजेपी के  राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह व बॉलीवुड के अभिनेता जॉन इब्राइम ने बाढ़ चलाकर रावण के  पुतले का  दहन किया।

देशभर में आज ‘बुराई पर अच्छाई’ की जीत का प्रतीक विजयदशमी मनाया गया | दिल्ली में ऐतिहासिक लाल किले के आगे पौराणिक परंपरा के तहत रावण का पुतला दहन किया गया | इस कार्यक्रम के मुख्य अथिति भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह व् बॉलीबुड अभिनेता जॉन इब्राहम थे। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित  ने भगवान राम और लक्ष्मण का तिलक किया। और  तीर चला कर रावण दहन किया |बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को  लव कुश रामलीला समिति के कार्यकर्ताओं ने पगड़ी पहनाकर व गधा देकर साथ ही प्रतीक चिन्ह देकर  सम्मानित किया ,साथ ही अमित शाह ने कहा कि सभी देशवासियों को दशहरे की हार्दिक शुभकामनाएं। हमेशा इसी तरह से मिलकर अस.त्य पर सत्य की विजय को हम याद करते रहें और इस संस्कृत माध्यम से सत्यमेव जयते के संदेश कोदेश के कोने कोने तक पहुँचाये। इसी के साथ लव कुश रामलीला कमेटी के सभी आयोजकों को मेरी तरफ से शुभकामनाये एक बहुत अच्छे और भव्य आयोजन के लिए बहुत-बहुत साधुवाद और धन्यवाद किया साथ ही जॉन इब्राहम ने कहा कि भविष्य में मुझे कभी रामलीला में लीला करने का मौका मिलेगा तो में रावण का  किरदार करूँगा क्योकि रावण भी भगवन भोले के  सेवक थे। और मेभी भोले का सेवक हु। जॉन इब्राहिम को सेल्फी के चक्कर में हजारों दर्शको ने उनकी कार को घेर लिया और काफी देर के बाद जाने दिया।

हजारो की तादात मे लोग रावण दहन कार्यक्रम देखने पहुचे इसी के साथ आज सत्य की असत्य पर विज य हो गई। जब बॉलीबुड अभिनेता को देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी और उनकी कार  रोक लिया। भारी भीङ को की वजह से सुरक्षा के पुख्ता इन्तेजामात किए गए  थे

लव कुश रामलीला में पहुंचे

You might also like More from author