Mahindra raises the bar with Innovative Technology offerings in its XUV500

54

(दिल्ली) महिंद्रा के फ्लैगशिप एसयूवी, एक्सयूवी 500 अब नए फीचर के साथ ग्राहकों के लिए उपलब्ध है । नए परिवर्धन में एंड्रॉइड ऑटो, कनेक्टेड एप्स, इकोसेंस एंड इमरजेंसी कॉल शामिल हैं और आज की तकनीकी समझी उपभोक्ता की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए लक्षित हैं। उपभोक्ता के लिए कनेक्टिविटी, सुविधा और मनोरंजन विकल्प प्रदान करके ये नई प्रौद्योगिकियां XUV500 को एक नै पहचान देगी ।

 

टॉकिंग कार जैसे टेक्नोलॉजीज 2003 में लाइट सेंसिंग हेडलाम्प (2007), क्रूज़ कंट्रोल (2007), माइक्रो-हाइब्रिड (स्टार्ट / स्टॉप) (2008), व्हॉइस कमांड टेक्नोलॉजी (2009), स्टेटिंग बेंडिंग हेडलाम्प (2011) टच-स्क्रीन इंफोकेशन एंड नेविगेशन (2011), 6 एयरबैग और पैदल यात्री संरक्षण (2011), ब्लूज़ेंस मोबाइल फोन ऐप (2012), ब्रेक एनर्जी रिजनरेशन (2015), महिंद्रा मिनीस्वार्ट वाहन डायग्नोस्टिक्स ऐप (2016) के साथ एक्सयूवी 500 अन्य अत्याधुनिक सुविधाओं ने अपने उत्पादों को अपने संबंधित क्षेत्रों में “सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास” दर्जा दिया है।

 

ग्राहक-आनंद विशेषताओं जैसे कि 6 वे बिजली सीटें, विद्युत सन-रूफ, ओआरवीएम (रियर-व्यू मिरर के बाहर), पार्किंग लैंप (जादू-आंख) और  एलईडी के साथ फर्श पर लोगो-प्रोजेक्शन लॉन्च किया है।  नए परिवर्तन करते हुए इस अनुकरणीय यात्रा को जारी रखते हुए, महिंद्रा ने अब अपनी नई  XUV500 में “ईकोसेंस”, “कनेक्टेड एप्प्स”, “ई-कॉल” “सिंगल टच लेन बदलाव” और एकीकृत “एंड्रॉइड ऑटो” विकसित किया है। इन नए इन-वाहन तकनीकों में उपयोगकर्ताओं के इन-कार अनुभव को फिर से परिभाषित किया जाएगा और गतिशीलता स्थान में क्रांतिकारी परिवर्तन होगा।

इकोसेंस सबसे पहले अपनी तरह की तकनीक है जो ग्राहकों को अधिकतम ईंधन अर्थव्यवस्था लाभ काटने के लिए अपने ड्राइविंग पैटर्न को अनुकूलित करने में सक्षम बनाता है।

 

इकोसेंस “इकोकोकोर” प्रस्तुत करता है जिसे निम्न प्रमुख पैरामीटर के आधार पर गणना किया जाता है:

  • अत्यधिक हाई स्पीड
  • इष्टतम गियर चयन
  • आक्रामक त्वरण
  • अत्यधिक आइडलिंग अवधि
  • आक्रामक ब्रेकिंग
  • क्लच ओवरराइड

सिस्टम उचित गियर बदलाव, अत्यधिक सुस्ती और क्लच ओवरराइड के लिए भी संकेत देता है।

इसमें आप अपने स्कोर को सोशल मीडिया के जरिये अपने मित्रो को भी बता सकते हैं |

ईकासेंस स्मार्ट फ़ोन डेटा कनेक्शन का उपयोग करके क्लाउड पर ड्राइव सारांश को व्यवस्थित रूप से संग्रहीत करता है।

Google Play संगीत उपयोगकर्ता को गाने को स्ट्रीम करने, प्लेलिस्ट को अनुकूलित करने आदि सक्षम बनाता है।

 

एंड्रॉइड ऑटो सुरक्षा और आराम सुनिश्चित करने के लिए अनुकूलित तरीके से इन-वाहन परिवेश के लिए सबसे लोकप्रिय मोबाइल एप्लिकेशन जारी कर रहा है।

 

महिंद्रा की पहली प्राथमिकता अपने ग्राहकों  की सुरक्षा का ध्यान रखना है। अभिनव सुरक्षा समाधान प्रदान करने में अग्रणी, पूर्व-दुर्घटना और टक्कर की स्थिति को संभालने के लिए XUV500 में कई सुरक्षा प्रौद्योगिकियों की पेशकश की गई है।

 

आतंक की स्थिति में मदद के लिए पहुंचने की परेशानी के ग्राहकों को राहत देने के लिए, XUV500 क्रांतिकारी ई-कॉल प्रौद्योगिकी प्रदान करता है। एक गंभीर दुर्घटना और एयरबैग की तैनाती की संभावना नहीं होने पर एक्सयूवी 500 स्वचालित रूप से  आपातकालीन सेवाओं को कॉल करता है ,यह एक साथ एसएमएस के जरिए एम्बुलेंस, आपातकालीन सेवाओं और महिंद्रा ग्राहक सेवा के साथ-साथ सतर्क सूचनाएं भेजता है (साथ में हमेशा)। एसएमएस में Google मानचित्र लिंक वाला वाहन और स्थान विवरण शामिल हैं

इस तकनीक की विशिष्टता यह है कि यह बेहद उपयोगकर्ता-अनुकूल है, और एक मितव्ययी नवाचार है क्योंकि कोई भी अतिरिक्त हार्डवेयर उपयोग नहीं किया जाता है।

 

You might also like More from author