दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में यमुना चैलेंज ट्रॉफी के दिल्ली जिले का पहले क्रिकेट मैच का उद्घाटन दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने किया ।

130

SAURABH SHRIVASTAVA TENNEWS

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी द्वारा शुरू की गई यमुना चैलेंज ट्रॉफी में 280 मंडलो की टीमो के बीच क्रिकेट मैच खेले जायँगे। यमुना चलेंगे ट्रॉफी 28 नवम्बर से शुरू हो चुकी है और 25 दिसंबर तक चलेगी जिसका फ़ाइनल मैच दिल्ली के इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम फिरोजशाह कोटला में खेला जायगा ।

दिल्ली जिले का पहला क्रिकेट मैच तालकटोरा स्टेडियम में आज खेला गया जिसका उद्घाटन दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने किया । इस मैच के उद्धघाटन में दिल्ली सांसद मीनाक्षी लेखी और गौतम गंभीर को भी आना था पर किन्ही कारणों से वो नहीं आ सके ।

दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम मैच का टॉस मनोज तिवारी ने कराया और दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष ने पिच में उतर कर बैटिंग करते हुए शानदार शॉट भी लगाया । दिल्ली जिले के तालकटोरा स्टेडियम में पहला क्रिकेट मैच चाणक्यपुरी और जीके की टीमो के बीच खेला गया ।

यमुना चैलेंज ट्रॉफी के मैनेजमेंट ने बताया कि क्वाटर फ़ाइनल खेलने वाली टीमो को 50000 रुपये का इनाम दिया जायेगा, सेमीफाइनल मैच खेलने वाली टीमो को 60000 रूपए का इनाम दिया जायेगा, फ़ास्ट रनअप टीम को 300000 लाख और फ़ाइनल जितने वाली टीम को 500000 लाख का इनाम दिया जायेगा।

वहीँ मनोज तिवारी ने कहा कि यमुना चैलेंज ट्रॉफी के जरिये युवा पीढ़ी को इंटरनेट और नशे की ओर खिंचा चला जा रहा है उससे निकालना है और गली- मोहल्ले से युवा प्रतिभाओं को तराशना भी है ।

 

You might also like More from author