खुशी में मचा कोहराम , नाले के ऊपर बने पुल टूटने के कारण दूल्हा सहित 30 बराती नाले में गिरे

ROHIT SHARMA / RAHUL JHA

Galgotias Ad

नोएडा के सेक्टर 53 स्थित गांव की जोड़ में बने एक ओपन मैरिज बैंकट हॉल ओलिव गार्डन के सामने खुशी से नाचते- झूमते बारातियों के बीच अचानक चीख-पुकार मच गई। दरअसल बैंकट हॉल और नाले का जोड़ने के लिए बना पुल उस समय भरभरा कर गिर गया, जब बारात बैंकट हॉल की तरफ बढ़ रही थी। इस हादसे में दूल्हा समेत 30 बाराती जिसमें जिसमें 7-8 बच्चे भी थे, नाले में जा गिरे।

मौके पर मौजूद लोगों ने बड़ी मशक्कत के बाद घायलों को बाहर निकाला और पास के ही एक अस्पताल में भर्ती कराया। गनीमत यह रही कि इस हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई है।

तस्वीरें बयां करती है कि लोग किस कदर खुश हैं और नाच गाकर शादी को इंजॉय कर रहे हैं। लेकिन जैसे बारात जब ओलिव गार्डन वेंकट हॉल के पास पहुंची, तो वहां से गुजर रहे एक बड़े नाले पर बना पुल बारातियों का भार वहन नहीं कर पाया और टूट गया। जिससे वहां कोहराम मच गया, दूल्हा समेत 30 बाराती नाले में जा गिरे।

दूल्हे के परिवार वाले इस हादसे से काफी नाराज हैं उनका कहना है कि इस हादसे में किसी की भी जान जा सकती थी तो इसका जिम्मेदार कौन होता?

यह हादसा और भी बड़ा हो सकता था यदि नाले से गुजरने वाले बिजली के तारो को समय रहते अगर नहीं हटा दिया जाता। परिवार वालो ने इसकी लिखित शिकायत पुलिस में दी है लेकिन इस हादसे ने प्रशानिक अव्यवस्था की पोल खोल कर रख दी है की लाखो रुपए लेकर कमाई करने वाले बैंकट हॉल के मालिक लोगो की सुरक्षा के साथ कैसा खिलवाड़ कर रहे है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.