अंतर्राष्ट्रीय कैनवास ग्रेफिटी आर्टिस्ट माइकल डेविस ने नोएडा के छात्रों को दिए नए टिप्स

0 52

PHOTO.VIDEO.STORY- JITENDER PAL-TEN NEWS ( 7/12/17)

नॉएडा सेक्टर 126 में एक अनूठी पहल करते हुए नॉएडा के स्ट्रेटफोर्ड यूएसए इंडिया परिसर ( के के मोदी एजुकेशन ग्रुप ) में अपने संस्थान के लिए छात्रों को जागरूक करने के लिए अंतर्राष्ट्रीय ब्राजीलियन के कैनवास ग्रेफिटी आर्टिस्ट माइकल डेविस ने यहां आकर छात्रों को जागरूक किया और कैनवास पेंट करने के लिए नए टिप्स भी दिए।
वर्ल्ड कैनवास ग्राफिटी आर्टिस्ट माइकल ने कहा की मुझे भारत में आकर काफी अच्छा लगा और मुझे काफी खुशी है के के मोदी एजुकेशन में आने का अवसर मिला। और मेरी कला पेंटिंग में भारत की संस्कृति का प्रभाव दिखाई पड़ता है और में यही कोशिश करूँगा की भारतीय युवाओ को ग्रेफिटी एव शहरी कला सिखाने में अपना योगदान दे सकू।

मेरी कला में अक्सर भारतीय संस्कृति एव स्थानीय प्रभाव का मिश्रण होता है आपको मेरी हर कैनवास पेंटिंग में एक सन्देश जरूर मिलेगा , चाहे वो दादी माँ जंगल के सभी जानवरो को शिक्षा दे रही है और जंगल का शेर पीठ कर के बैठा है। क्योकि उसे लगता है वो जंगल का शेर है वो सब जनता है। और उस ग्रामीण महिला का उपहास करता है ,ऐसी ही हर पेंटिंग में आपको एक सन्देश मिलेगा। और में लोगो से उनकी संस्कृति से बहुत कुछ सिखाने की कोशिश करता हु।
माइकल डेविस 9 साल की उम्र से पेंटिंग कर रहे है और इन्होने देश विदेश में काफी ख्याति प्राप्त की है।
इस अवसर पर कुमारी चारु मोदी ने बताया की हमारे नॉएडा के परिसर में क्लासरूम एव सामुदाईक स्थान कल्पनाशक्ति का विकास करने के लिए

समय समय पर ऐसे प्रोग्राम का आयोजन करके छात्रों को मनोबल बढ़ता है। और विश्व ख्याति प्राप्त माइकल डेविस हमारे परिसर को शहर के लैंडस्केप का महत्वपूर्ण हिस्सा बनाने की दिशा में आगे बढ़ाएंगे।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.