नोएडा में “मोदीनोमिक्स – भारतीय अर्थव्यवस्था” पर संगोष्ठी का हुआ आयोजन , विशेषज्ञों ने विभिन्न मुद्दों पर की चर्चा

Talib Khan

Galgotias Ad

Noida, (19/1/2019): नोएडा के सेक्टर 6 में स्थित इंदिरा गांधी कला केंद्र में मोदीनोमिक्स – भारतीय अर्थव्यवस्था पर संगोष्ठी का आयोजन किया गया । यह संगोष्ठी भारतीय वित्त सलाहकार समिति के द्वारा किया गया था , वही इस संगोष्ठी के कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में बीजेपी राष्ट्रीय प्रवक्ता गोपाल कृष्ण अग्रवाल और नीति आयोग के सदस्य रमेश चंद्र रहे ।

वही मोदीनोमिक्स – भारतीय अर्थव्यवस्था पर संगोष्ठी का आयोजन में विभिन्न एक्सपर्ट को भी बुलाया गया , जिसके बाद इस विषय पर हर नीति के ऊपर चर्चा की गई।



साथ ही इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रहे बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गोपाल कृष्ण अग्रवाल ने गणमान्य लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि मोदी सरकार ने हर वर्ग के लोगों के लिए काम किया है । वही उन्होंने छह मुद्दों पर अपनी राय रखी , जैसे कि जनधन एकाउंट , एनपीए , माइक्रो , स्मॉल एंड मीडियम एंटरप्राइजेज , भ्र्ष्टाचार के खिलाफ सरकार द्वारा उठाए गए कदमों पर विस्तृत चर्चा की ।

साथ ही उन्होंने बताया कि आज के समय मे सभी लोग प्रोफेशनल है , सभी देश की प्रगति के लिए काम करते रहते है । आज के समय मे सभी पालिसी में ट्रांसपरेंसी होनी चाहिए और केंद्र सरकार इस कार्य में लगी हुई है ।

खासबात यह है कि बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गोपाल कृष्ण अग्रवाल ने माना कि देश के अंदर अभी भी किसान सुखी नही है , जिसको लेकर उनकी सरकार कार्य मे लगी हुई है , जिससे देश का किसान खुश रह सके ।

वही दूसरी तरफ नीति आयोग के सदस्य रमेश चंद्र ने कहा कि देश मे विकास को लेकर नीति आयोग काम कर रहा है , जिसका रिजल्ट अच्छा देखने को मिल रहा है । वही केंद्र सरकार की सारी योजनाओं का लाभ लोगों तक पहुँच रहा है , जिसका फायदा देश की जनता उठा रही है ।

फिलहाल इस संगोष्ठी में आए हुए एक्सपर्ट ने भी विभिन्न मुद्दों पर अपनी राय रखी , जिसमे बताया गया कि जीरो ग्राउंड पर केंद्र सरकार क्या काम रही है , आखिर कौनसी योजनाए लोगों तक नही पहुँची है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.