नवरतन फाउंडेशन, ओम विश्रांति चैरिटेबल ट्रस्ट ने संगीतमय प्रस्तुति के साथ किया बुजुर्गों का सम्मान

Galgotias Ad

PHOTO.VIDEO.STORY- JITENDER PAL- TEN NEWS

नोएडा के नोएडा एक्सटेंशन में ओम विश्रांति चेरिटेबल सोसाइटी एव नवरत्न फाउंडेशन की तरफ से सर्वोत्तम इंटरनैशनल स्कूल में जश्न ए- तजुर्बात के कार्यक्रम में वरिष्ठ नागरिकों का सम्मान किया गया ,और बुजुर्ग और सीनियर सिटीजन ने बढ़चढ़कर गीत संगीत के कार्यक्रम में हिस्सा लिया और सभी वरिष्ठ लोगो ने पुरानी फिल्मो के गाने गाकर समा बांध दिया

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

इस अवसर पर वरिष्ठ नागरिकों ने अपने अनुभव साझा कर उपथित अतिथियों का मागर्दर्शन किया।
साथ ही इस अवसर पर सर्वोत्तम के चेयरमैन ने कहा, “समाज के बुजुर्ग और सीनियर सिटीजन जो आज यहाँ उपस्थित हैं वो हिंदुस्तान के लगभग हर प्रान्त से आए हुए है। यह हमारे शहर नॉएडा की खूबसूरती है की यहाँ हर जगह से सफल व्यक्ति बसे हुए हैं। हमारे देश के बुजुर्ग अनुभव की एक ऐसी कुंजी होते हैं जिनसे बहोत कुछ सीखा जा सकता है और सीखना चाहिए।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

इस अवसर पर कई वरिष्ठ नागरिक अपने पुरे परिवार के साथ उपस्थित थे । इस मौके पर डॉ महेंद्र की किताब का विमोचन भी किया गया ।
फोनरवा अध्यक्ष एन पी सिंह भी इस समारोह में मौजूद रहे और उन्होंने कहा की ऐसे समारोह होते रहने चाहिए और इनका सम्मान होते रहना चाहिए क्यूंकि इससे पुरे समाज का मान बढ़ता है। इस कार्यक्रम में समाज सेवक राजन श्रीवास्तव, फोनरवा के अध्यक्ष एनपी सिंह , एन के धवन , मथुरा की महशूर राधे राधे किशोरी , डीन जमील अहमद, कॉलेज के चैयरमेन रहमान इलाही , एनईए उपाध्यक्ष मोहम्मद इरशाद , नवरत्न फाउंडेशन से अशोक श्रीवास्तव ।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.