दिल्ली में आरोग्य हेल्थ मेले का आयोजन , ग्राहकों के लिए किए गए नए प्रोडक्ट्स लॉन्च

0 48

Lokesh Goswami New Delhi :

दिल्ली के विज्ञान भवन में चल रहे आरोग्य हेल्थ मेले में इस बार बी जैन कंपनी ने नए प्रोडक्ट्स ग्राहकों के लिए लॉन्च किये है ।पहले कंपनी होम्योपैथिक प्रोडक्ट बनाती थी लेकिन अब नेचुरल और होम्योपैथी के अनमोल गुणों से भरपूर सौंदर्य उत्पाद लांच किए है। अगर आपको स्किन,हेयर,यंहा तक कि साबुन,हैंडवाश,हेयर ऑयल लेना है तो आप इन प्रोडक्ट्स को ले सकते है कंपनी के सीईओ निशांत जैन और डॉ गीता रानी अरोरा ने बताया कि ये सभी प्रोडक्ट्स एकदम यूनिक है और साथ ही सेफ भी।हमने इनको बनाने में सभी सावधानिया और नेचुरल चीजो का इस्तेमाल किया है।

एनएसएफ द्वारा मान्यता प्राप्त पहली एशियाई कंपनी के रूप में होम्योपैथिक चिकित्सा में इतिहास बनाने के बाद, बीजैन ने अगस्त, 2017 के पहले दिन ‘ओमेयो’ के तहत व्यक्तिगत देखभाल उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला का प्रदर्शन किया, पहला अंतरराष्ट्रीय प्रदर्शनी लगायी गयी। भारतीय होम्योपैथिक ब्रांड्स जैसे बीजून फार्मास्युटिकल की बेमिसाल सफलता होम्योपैथी के लिए अंतरराष्ट्रीय बाजार में अप्रकाशित अवसरों का पता लगाने के लिए एक स्वागत योग्य कदम है।

निशांत जैन ने कहा, “पिछले 50 सालों से उद्योग में विभिन्न क्षेत्रों में लगातार वृद्धि से हमें ग्राहकों की उम्मीदों के साथ विस्तार और बढ़ने के लिए प्रेरित किया जाता है और उनका बदलना मांगों को। बी जैन फार्मास्युटिकल पहली होम्योपैथिक कंपनी है जो एशिया में एनएसएफ द्वारा लेखापरीक्षित किया जा सकता है, जो सबसे कठोर गुणवत्ता मानकों का पालन करने के लिए हमारी ईमानदारी को दर्शाता है। हम आश्वस्त करते हैं कि लोगों को हमारे व्यक्तिगत देखभाल उत्पादों में एक ही प्रतिबद्धता स्तर का आनंद मिलेगा जो त्वचा के लिए सुरक्षित और अनुकूल हैं और अत्यधिक प्रभावी हैं। “

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.