छात्र की 15 दिन बाद होनी थी शादी, प्रेमिका संग फंदे पर लटक कर दी जान

Abhishek Sharma

139

Greater Noida (05/01/19) : ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा थाना क्षेत्र के एक निजी स्कूल में छात्र-छात्रा का शव पंखे से लटका मिला है। शव मिलने से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। मृतक मनीष 12 वीं जबकि युवती शिवानी 11 वीं कक्षा में पढ़ते थे। रबूपुरा के तनेजा गाँव स्थित ऑक्सफ़ोर्ड ग्रीन स्कूल में दोनों की पंखे से लटकी हुई लाश मिली है। दोनों छात्र-छात्रा अलग स्कूल में पढ़ाई करते थे। आशंका जताई जा रही है कि प्रेम प्रसंग के चलते दोनों ने आत्महत्या की है। आत्महत्या करने के बाद छात्र-छात्रा के परिजनों में मातम का माहौल है।

मृतक छात्र मनीष रबूपुरा में जबकि छात्रा आकलपुर एक किसी स्कूल में पढ़ाई करती थी। जिस स्कूल में दोनों ने आत्महत्या की है वह स्कूल छुट्टियों के चलते बंद था। बताया जा रहा है कि 15 दिन बाद छात्र की शादी होनी थी जो बात प्रेमी जोड़े को नागवार गुजरी। जिसके चलते दोनों ने यह कदम उठाया।

सीओ ग्रेटर नोएडा निशांक शर्मा ने बताया कि करीब 12 बजे सूचना मिली कि तनेजा बीरमपुर गाँव के पास एक स्कूल में छात्र-छात्रा का शव फंदे से लटका हुआ है। सूचना पाकर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची। उन्होंने बताया कि दोनों मृतक स्थानीय हैं। मनीष नामक युवक 12 कक्षा में पढता था और छात्र शिवानी 11 कक्षा की छात्रा थी। दोनों शवों को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसमें आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है। प्रथम दृश्य प्रेम प्रसंग का मामला लग रहा है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.