नोएडा सेक्टर 76 में आम्रपाली के सिलीकॉन टावर में बायर्स ने किया बिल्डर के खिलाफ प्रदर्शन

97

PHOTO.VIDEO.STORY- JITENDER PAL- TEN NEWS

नोएडा – आम्रपाली बिल्डर के कारनामा आय दिन सुनने को मिलता है । आम्रपाली बिल्डर के खिलाफ नोएडा और ग्रेटर नोएडा के अधिकतर थानों में धोखा धड़ी के वादा खिलाफी शिकायत दर्ज है । एक बार फिर बिल्डर के खिलाफ रेसिडेंट हंगामा करने को उतारू है।
आज आम्रपाली बिल्डर की सेक्टर 76 में स्थित सिलिकॉन सिटी में कल बिजली विभाग ने लाखों रुपये का बकाया होने पर बिजली काट दी थी। जिसके चलते करीब 2000 हजार से ज्यादा रेसिडेंट को 6 घंटे तक बिना बिजली के रहना पड़ा । रेसिडेंट के बढ़ते आक्रोश को देखते हुए बिल्डर के दुआरा बिजली विभाग में कुछ पैसा जमा कर दिये । जिसके चलते बिजली विभाग ने बिजली जोड़ दी । लेकिन आज सेकड़ो रेसिडेंट ने सोसाइटी के गेट नंबर 2 पर हंगामा किया और मूलभूत सुविधाएं ना मिलने के चलते बिल्डर के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

लेकिन आज सेकड़ो रेसिडेंट ने सोसाइटी के गेट नंबर 2 पर हंगामा किया और मूलभूत सुविधाएं ना मिलने के चलते बिल्डर के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। रेसिडेंट का आरोप है कि सोसाइटी में करीब 2000 हजार रेसिडेंट्स रहते है और 2010 में फ्लैट बुक कराया था तब बिल्डर ने मूलभूत सुविधाएं देने का वादा किया था जिसके चलते पैसे मेंटेनेंस के रूप में बिल्डर ने ले रखे है । लेकिन आज तक भी स्विमिंग पूल ,क्लब, लिफ्ट जैसी सुविधाये नही मिल पा रही है । सिलिकॉन में रहने वाले कुछ लोगो ने बताया कि आज सोसाइटी में काम करने वाले हाउसिंग स्टाफ और सिक्योरटी स्टाफ स्ट्राइक पर चले गए है । इन लोगो को 4 महीने से वेतन भी नही मिला है । जिसकी वजह से आज सुबह से काम करना बंद कर दिया है ।अब ऐसे में बिल्डर की लापरवाही सामने आ रही है । हालांकि रेसिडेंट के हंगामे को देखते हुए थाना 49 की पुलिस मौके पर पहुची और रेसिडेंट्स को शांत कराने का प्रयास कर रही है , वहीं बिल्डर मैनजमेंट के लोगो से बात कर समस्या को दूर करने का प्रयास कर रहा है।

You might also like More from author