नोएडा के सेक्टर 77 स्थित सिविटेक सम्प्रति अपार्टमेंट में एओए का हुआ गठन , बताई प्राथमिकता

ROHIT SHARMA

94

नोएडा :– नोएडा के सेक्टर 77 स्थित सिविटेक सम्प्रति अपार्टमेंट में एओए का गठन हुआ । जिसको लेकर आज प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया । अपार्टमेंट मालिक एसोसिएशन द्वारा प्रबंधक मंडल के निष्पक्ष चुनाव किया गया , जिसमे प्रबन्धक सदस्य चयनित किए गए । साथ ही इस सिविटेक सम्प्रति अपार्टमेंट में 7 पदों पर सदस्य बनाए गए ।

आपको बता दे कि नोएडा के सेक्टर 77 स्थित सिविटेक सम्प्रति अपार्टमेंट के अध्यक्ष पद कल्याण घोष , उपाध्यक्ष पद वीरेंद्र प्रकाश , सचिव पद पर मोहम्मद सलीम , उप सचिव पद पर राकेश कुमार भटनागर, कोषाध्यक्ष पद पर राजीव कुमार गुप्ता , उपकोषाध्यक्ष पद पर पी के झा और सदस्य पद पर तैनात शबाना नाजीर नियुक्त हुए ।

वही इस अपार्टमेंट के सदस्य बनने के बाद कल्याण घोष का कहना है की इस अपार्टमेंट में हर साल चुनाव होंगे । साथ ही उनका कहना है की उन्हें अध्य्क्ष पद पर नियुक्त किया है । उनकी प्राथमिकता रहेगी कि इस अपार्टमेंट में रहने वाले निवासियों को सभी सुविधाएं मिल सके , जिसको लेकर कार्य करना शुरू कर दिया है ।

वही दूसरी तरफ उन्होंने बताया कि नोएडा के सेक्टर 77 स्थित सिविटेक सम्प्रति अपार्टमेंट में 550 फ्लैट है , जिसमे हज़ारों लोग रहते है । साथ ही उनका कहना है कि इस अपार्टमेंट के निवासियों को मेन्टेन्स में भी राहत दी जाएगी , जिससे उन पर भार न पड़े।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.