नेफोमा अध्यक्ष ने योगी सरकार को बताया जुमलों की सरकार, प्रधानमंत्री की रैली के दौरान दुर्व्यवहार और समाधान न मिलने से बायर कम्युनिटी में भारी रोष !

Galgotias Ad

PHOTO.VIDEO.STORY- JITENDER PAL- TEN NEWS(26/12/17)

नोएडा : उत्तर प्रदेश के सीएम आदित्यनाथ योगी ने 23 दिसम्बर को बायर्स से मीटिंग के दौरान दिसम्बर तक 40,000 हजार फ्लैट्स देने का वादा किया था मगर काफी सालो से परेशान बायर्स सीएम योगी के वादे से काफी असंतुस्ट नजर आए , जिसके लिए नेफोमा के बैनर तले सैकड़ो बायर्स ने 25 दिसम्बर को नोएडा सेक्टर 125 के एमिटी यूनिवर्सिटी में पीएम कार्यक्रम के दौरान अपनी मांगों को लेकर धरना दिया , लेकिन पुलिस द्वारा सख्त करवाई करते हुए सभी बायर्स को हिरासत में लिया गया

नेफोमा के अध्यक्ष अनु खान ने ten news से खास बातचीत में बताया कि हम अपनी मांगों को लेकर पीएम से शांति पूर्वक मिलने गए थे साथ ही उनको ज्ञापन भी देना था , पुलिस ने हमारे संगठन के बायर्स को जबरदस्ती पकड़ कर थाने में ले जाकर बंद कर दिया ।

पुलिस प्रशासन से हमने कहा कि हम कोई दंगा फसाद नहीं करने आये है हम केवल अपनी मांग लेकर आये है किंतु पुलिस ने हमारी एक बार भी नही सुनी । क्योंकि अब हमारा मुख्यमंत्री के द्वारा बनाए गए मंत्री सुमह सीमिति से कोई समाधान नही हो पा रहा है इसलिए हम सीधे योगी मोदी से गुहार लगाना चाहते थे । क्योकि लाखो बॉयर्स काफी परेशान है , दिन ब दिन उनकी आर्थिक स्थिति काफी खराब होती जा रही है ।

अभी तीन दिन पहले भी मुख्यमंत्री योगी जी ने मीटिंग के सभी बायर्स को बुलाया गया था मगर जब बॉयर्स ने अपनी समस्या रखी थी तो मुख्यमंत्री जी ने काफी गुस्से में आकर बॉयर्स से कहा कि यहाँ कोई प्रवचन नही चल रहा है और जो भी आपकी समस्या है उसका समाधान समय के साथ होगा , जल्दी मत करो । ये सीएम का तरीका सभी बायर्स को बहुत गलत लगा ।

80,000 फ्लैटों के नए वादे को नेफोमा अध्यक्ष ने बताया जुमला :

नेफोमा अध्यक्ष अन्नू खान ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के स्टेज से किये 80,000 हजार फ्लैट के ऐलान को ढकोसला बताते हुए पहले पुराने लक्ष्य को पूरा करने का अनुरोध किया है। अन्नू खान ने कहा , “मुख्यमंत्री ने पहले 50,000 हजार फ्लैट्स देने का वादा किया था , कल योगी जी 80,000 हजार देने का वादा किया , कम से कम योगी जी कुछ तो अपना वादा तो निभाओ , कब तक बॉयर्स को झूठे वादे देकर गुमराह करते रहेंगे । मुझे तो लगता है लोग सही कहते है ये सरकार जुमले वाली सरकार है । दिसम्बर तक यूपी सरकार ने फ्लैट्स देने का वादा किया था हम तो केवल ये कहते है केवल 20 हजार फ्लैट्स दे दो , कम से कम कुछ तो वादा पूरा करो । लेकिन लगता नही कि दिसम्बर तक ये सरकार दिसम्बर तक फ्लैट्स देकर बॉयर्स को कुछ राहत देगी “।

Leave A Reply

Your email address will not be published.