विधायक पंकज सिंह ने भंगेल के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में किया अल्ट्रासाउंड मशीन का उद्घाटन, मरीजों को मिलेगी मुफ्त सुविधा

Galgotias Ad

नोएडा : शहर के अंदर भीषण गर्मी की वजह से मरीजो की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है और सरकारी अस्पताल भी लगभग भरे पड़े हैं। जिससे मरीजो को इलाज और जांच संबंधी अन्य सुविधाओं के लिए इधर उधर भटकना पड़ रहा है ।

मरीजो के बढ़ती संख्या को देखते हुए आज नोएडा में स्वास्थ्य विभाग और नोएडा विधायक पंकज सिंह ने नई पहल करते हुए  सेक्टर 110 स्थित भंगेल गांव के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में अल्ट्रासाउंड केंद्र का फीता काटकर  उद्धघाटन किया  । इस मौके पर स्वास्थ्य विभाग के सीएमओ अनुराग भार्गव व अन्य डॉक्टर भी मौजूद रहे। 

इस मौके पर विधायक पंकज सिंह ने कहा कि सेक्टर 110 के स्वास्थ केन्द्र में अल्ट्रासाउंड केंद्र की व्यवस्था होने से आपपास के क्षेत्र के लोगो को इसका लाभ मिलेगा । स्वास्थ केंद्र में पहले अल्ट्रासाउंड केंद्र की व्यवस्था नही थी जिसकी वजह से मरीजो को काफी भटकना पड़ता था । लेकिन अब इस परेशानी का सामना नही करना पड़ेगा ।   

वही स्वास्थ्य केंद्र में साफ सफाई के प्रति अनदेखी करने वाले  सफाई अधिकारियी को खास हिदायत दी गई कि अगर स्वास्थ केंद्र में कही भी गंदगी पाई जाती है तो अधिकारियों पर सख्त कारवाई  की जाएगी । 

सीएमओ अनुराग भार्गव ने इस अवसर पर कहा कि स्वास्थ्य केंद्र में अल्ट्रासाउंड केंद्र की स्थापना विधायक निधि के माध्यम से की गई है । और साथ ही कहा कि जल्द ही  सभी  जनपद के स्वास्थ्य  केंद्रों के अंदर सीसीटीवी कैमरे, आग से बचने के लिए नए उपकरण भी लगाए जाएंगे । 

Leave A Reply

Your email address will not be published.