कूड़े के ढेर, गंदे नालों पर नॉएडा विधायक पंकज सिंह ने मांगी अधिकारीयों से सफाई, लाव-लश्कर के साथ किया सेक्टरों का दौरा

Galgotias Ad

PHOTO/VIDEO/STORY- JITENDER PAL – TEN NEWS (09/03/18)

नोएडा: मानसून शुरू होने में अभी काफी समय है लोगो को कोई असुविधा ना हो इसके लिए आज नॉएडा विधायक पंकज सिंह ने प्राधिकरण अधिकारियो के साथ मिलकर सेक्टरों का दौरा किया। पंकज सिंह ने आज सेक्टर 19. 20 ,18, 28, 44 की सदरपुर की कॉलोनी के कूड़े घर सहित जाम पड़े गंदे नालो का निरक्षण किया। अवयवस्था से छुब्ध नजर आए विधायक ने मौके पर मौजूद अधिकारियो को जल्द से जल्द सफाई करने के निर्देश भी दिए।

पंकज सिंह ने कहा कि सभी विभाग को लोगों के प्रति अपनी जिम्मेदारी समझनी होगी। ये बाते नोएडा के सेक्टर 28 के काफी आरसे से जाम पड़े नाले की दुर्दशा देकर प्राधिकरण अधिकारियो से कही गई। नॉएडा प्राधिकरण के विशेष कार्याधिकारी राकेश कुमार सिंह भी साथ में मौजूद रहे और उन्होंने सेक्टरों में चल रहे सफाई अभियान का स्थलीय निरीक्षण किया। उन्होंने कहा की व्यवस्था को बेहतर बनाए रखने के लिए अधिकारी व कर्मचारियों को प्रोत्साहित किया जायेगा , ताकि अपने शहर को स्वच्छ रख सके।

सुबह १० बजे के पहले से ही दौरे पर निकले नॉएडा विधायक ने कई अधिकारियों के साथ सेक्टर-19 ,20 . 18 ,28 व् 44 की कॉलोनी का दौरा किया। सफाई व्यवस्था पर उन्होंने असंतोष जताया और कहा की भविष्य में व्यवस्था सुधार करने के लिए अधिकारी व कर्मचारियों को प्रोत्साहित किया जायेगा। साथ ही अन्य अधिकारियों को भी निर्देशित किया और सफाई व्यवस्था पर ज्यादा ध्यान देने के साथ व्यवस्था दुरस्त करने के लिए कहा । अन्य विभाग के अधिकारियों को भी इसी तरह कार्य करने के निर्देश उन्होंने दिए। उन्होंने कहा कि शहर का विकास और लोगों को सुविधाएं देना प्राधिकरण का दायित्व है। उन्होंने सेक्टर में सफाई, अतिक्रमण की स्थिति और पार्को के विकास कार्यो का निरीक्षण किया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.