FULL STORY – TCS EMPLOYEE ANKIT CHAUHAN KILLING,NOIDA POLICE FORMS 3 TEAMS

Galgotias Ad

NOIDA ROHIT SHARMA

मल्टी नेशनल कंपनी के सॉफ्टवेयर इंजीनियर की कार सवार दो बदमाशों ने दिनदहाड़े गोली मार हत्या कर दी। वह पत्नी से मिलकर दोस्त के साथ घर आ रहे थे। उसके दोस्त ने लोगों की मदद से इंजीनियर को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। मेरठ के रहने वाले अंकित चौहान (26) एफ 201 प्रतीक बिस्टेरिया सेक्टर 77 में पत्नी अमीषा चौहान के साथ रह रहे थे। अंकित फेज दो स्थित टीसीएस कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर थे। उनकी पत्नी अमीषा चौहान एक्सेंचर कंपनी सेक्टर 135 में सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं। अंकित अपने दोस्त गगन दुधोरिया के साथ मिलकर ई कॉमर्स वेबसाइट शुरू करने वाले थे जिससे ऑनलाइन सामान की खरीदारी होती है। इसके लिए दोनों प्लान कर रहे थे। सेक्टर 10 में दफ्तर भी देखा था। अंकित की सोमवार को छुट्टी थी। वह दोपहर में फॉरच्यूनर गाड़ी से गगन के पास पहुंचा जहां से दोनों अमीषा के पास गए। पत्नी से मिलकर अंकित और गगन लौट रहे थे। सेक्टर 135 से होंडा एकार्ड गाड़ी में दो युवक अंकित का पीछा करने लगे। अंकित ने कुछ दोस्तों को एकार्ड का नंबर एसएमएस कर पीछा करने की जानकारी दी। शाम 4:20 बजे उसने फुफेरे भाई और मीडिया कर्मी नरेश को फोन कर कार पीछा करने की जानकारी दी। इसी दौरान एकार्ड सवार दोनों बदमाशों ने सेक्टर 76 में सिलिकॉन सिटी के सामने ओवरटेक कर गाड़ी रोक ली। एक बदमाश ने गाड़ी से उतरकर अंकित के गले में दो गोली मार दी। गगन गाड़ी चलाना नहीं जानता था। उसने आस-पास के लोगों से मदद ली। घटना की जानकारी के बाद कोतवाली सेक्टर 49 पुलिस समेत तमाम आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। गाडी  को कब्जे में ले लिया गया। गगन से घटना की जानकारी ली गई।

पिछले माह हुई थी शादी
अंकित नोएडा से पहले बेंगलुरु में इंजीनियर थे। दिसंबर 2011 में वह नोएडा आए तब से टीएसएस में इंजीनियर थे। 10 मार्च को उनकी शादी एचडी कॉलेज मुजफ्फरनगर के डायरेक्टर एसएन चौहान की बेटी अमीषा से हुई। एसएन चौहान जाने माने प्रोफेसर हैं। कई किताबें लिख चुके हैं। 22 साल बाद बेटा होने की खुशी में अमीषा के मां की मृत्यु पहले ही हो गई थी। अमीषा ने मुंबई से बीटेक की पढ़ाई की है। अंकित का भाई कनाडा में इंजीनियर है।

स्कूटी से अस्पताल पहुंची पत्नी
दोस्तों ने अंकित को गोली लगने की जानकारी पत्नी अमीषा को दी। वह एक दोस्त के साथ स्कूटी से तत्काल अस्पताल पहुंची। जहां रो-रोकर उसका हाल बेहाल हो गया। पुलिस उससे बातचीत भी नहीं कर सकी। पुलिस पर वह बेहद नाराज थी।

नवरात्र में नए फ्लैट में किया था शिफ्ट
अंकित के दोस्त प्रतीक गुप्ता ने बताया कि अंकित और अमीषा ने प्रतीक बिस्टेरिया सेक्टर 77 में तीन कमरे का फ्लैट 2012 में बुक कराया था। नवरात्र में वह इस फ्लैट में आए थे।हलाकि पुलिस कुछ cctv फुटेज के आधार पर जांच करने की बात कर रही है। जिस हौंडा एकॉर्ड गाडी से अंकित को गोली मार कर बदमाश फरार हुए थे उस कार पर नंबर प्लेट पर  नंबर UP14 BA 2300 था। जिससे पुलिस को लगा की वो नंबर के आधार पर अपराधियों के गिरेनबान तक पहुँच जाएगी। लेकिन जांच में वो नंबर गाज़ियाबाद में एक स्कोर्पियो गाडी का निकला। फ़िलहाल दिनदहाड़े हुई इस घटना में पुलिस के हाँथ खाली हैं।

  TCS EMPLOYEE ANKIT CHAUHAN KILLING,NOIDA POLICE FORMS 3 TEAMS

[youtube http://www.youtube.com/watch?v=8mBW12U925E&w=420&h=315]

Comments are closed.