प्राइवेट कम्पनी के कर्मचारियों से भरी बस डिवाडर से टकराकर पलटी, 5 दर्जन लोग हुए घायल

Rohit Sharma / Talib Khan

Galgotias Ad

Noida, (26/12/2018): नोएडा थाना फेस-2 क्षेत्र के कविता वूमेन वेयर हौजरी कोम्पलेक्स प्राइवेट लिमिटेड आज सुबह लगभग 11 बजे फूल मंडी चौराहे पर कर्मचारियों से भरी बस का एक्सएल टूटने से डिवाइडर से टकरा गई जिससे वह पलट गई, बस में सवार 55 कर्मचारी घायल हो गए ।

सूचना पाकर मौके पर पंहुची पुलिस चार को यथार्थ में और वाकी को पास के ही निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां जहां एक कि हालात गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया , वही बाकि घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया है।

सड़क पर पलटी पड़ी ये बस थाना फेस-2 क्षेत्र के एक हौजरी काम्प्लेक्स में काम करने वाले कर्मचारियों को ड्यूटी के लिए कंपनी के लिए ले जा रही थी तभी रास्ते में फूल मंडी चौराहे पर अचानक बस का एक्सल टूटने के कारण डिवाइडर से टकरा गई, और सड़क पर पलट गई बस में सवार सभी लोग घायल हो वही कंडेक्टर की हालत गंभीर बताई जा रही है।

बस में सवार लोगों की माने तो बस में 65 से 70 लोग सवार थे सीट पर बैठने के बाद कुछ लोग खड़े हुए भी थे। मोटरसाइकिल सवार को बचाने के लिए जब ड्राइवर ने बस को बचाया तो उसका अचानक ने एक्सल टूटा और डायवर्ड पर चढ़कर पलट गई

निजी अस्पताल के डॉक्टर की माने तो यहां 55 घायलों को लाया गया था जिसमें कंडक्टर की हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल में रेफर कर दिया गया | वही बाकि सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.