नोएडा पुलिस ने चार कुख्यात बदमाशों को किया गिरफ्तार , लूटे हुए लाखों रुपये का सामान किया बरामद

Rohit Sharma / Talib Khan

Galgotias Ad

Noida, (21/1/2019): नोएडा में कुछ दिनों पहले बदमाशो ने तमंचे के बल पर कपड़े के शोरूम को लूट कर फरार हो गए थे , जिसको लेकर पुलिस इन बदमाशों की तलाश में जुटी हुई थी । वही आज थाना फेस 2 पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है ।

वही इन बदमाशों से पुलिस ने शोरूम से लुटे हुए कपड़े , एक कार , 9 मोबाइल फ़ोन , नगदी समेत अवैध शस्त्र बरामद किए है । आपको बता दे कि इन बदमाशों के खिलाफ 2 दर्जन से मुकदमे दिल्ली एनसीआर में दर्ज है ।

तस्वीरों में दिख रहे यह चार बदमाश है जो कुछ दिनों पहले तमंचे के बल पर शोरूम लूट लिया था , जिसको लेकर व्यापारियों में काफी रोष था । जिसको देखते हुए पुलिस लगातार इन बदमाशों की तलाश में जुटी हुई थी ।



खासबात यह है कि यह खुलासा सिर्फ थाना फेस 2 की पुलिस ने अकेले नही किया , इसमें एसओजी के एक टीम के साथ किया गया । जिससे साफ हो जाता है कि बड़े अपराध का खुलासा सिर्फ स्पेशल फ़ोर्स कर सकती है ।

वही इस मामले में आज गौतमबुद्ध नगर के एसएसपी वैभव कृष्ण ने प्रेस वार्ता करते हुए बड़ी लूट का खुलासा किया । उन्होंने बताया कि नोएडा में कुछ दिनों पहले हुई बडी लूट में चार बदमाशों को एसओजी के साथ मिलकर थाना फेस 2 पुलिस ने गिरफ्तार किया है , जिनसे सारा सामान बरामद किया गया । वही इन आरोपियों से अवैध शस्त्र भी बरामद हुए है ।

साथ ही उन्होंने बताया कि जिन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया उनका नाम अमित , प्रेमवीर , भीम सिंह और कुलदीप है । इनकी पहचान सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से हुई है । वही ये सभी वारदात को अंजाम देकर अलग अलग स्थान पर छुपे हुए थे । वही ये आरोपियों ने कुछ दिनों पहले भी तीन संगीन लूट की वारदात को भी अंजाम दिया है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.