व्यापारी लूट मामले में नोएडा पुलिस ने दबोचे दो लुटेरे, नगदी समेत वाहन बरामद

69

नॉएडा : पुलिस ने सख्त कारवाई करते हुए दो शातिर किस्म के लुटेरों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की ,साथ ही पुलिस इनकी निशानदेही से लूट की 3 लाख 50 हजार रूपये व् एक स्कूटी बरमाद की है। अभी कुछ दिन पहले सेक्टर 98 के पास एक व्यापारी से कैश व् स्कूटी लूट की घटना को अंजाम दिया था , पुलिस टीम ने घटना को संज्ञान में लेते हुए नॉएडा फरीदाबाद बॉर्डर के पास चेकिंग के दौरान आरोपी अभय सिंह (व्यापारी का साझेदार), संदीप को गिरफ्तार कर लिया वही इनका साथी शिवम पुलिस की गिरफ्त से फरार है।

पुलिस जानकारी के मुताबिक – दरअसल बीते 4 सितम्बर को दिल्ली से एक कपडा व्यापारी अपने साझेदार अभय सिंह के साथ नोएडा कपड़ा खरीदने आये। दो दिन पहले बने प्लान के मुताबिक अभय ने अपने साले शिवम व एक अन्य संदीप जोकि कुलेसरा ग्रेटर नोएडा का निवासी है के साथ मिलरक लूट की घटना को अंजाम देने के लिए योजना बनाई। अभय व्यापारी के साथ स्कूटी पर सवार होकर नोएडा आया और थाना 39 क्षेत्र के सेक्टर 98 में अंडरपास के पास दो बाइक सवारों ने कपडा व्यापारी अंशुल जैन से स्कूटी के अंदर रखा कैश के कारण स्कूटी को भी साथ लेकर गए और रास्ते में स्कूटी से कैश निकालकर स्कूटी को छोड़कर फरार हो गए। पीड़ित की शिकायत के आधार पर पुलिस पहले ही दिन से व्यापारी के साथी अभय पर शक होने लगा। और धीरे-धीरे फोन कॉल की डिटेल्स से सारा राज खुलता चला गया। जिसके बाद आज सुबह पुलिस ने चैकिंग के दौरान फरीदाबाद फ्लाईओवर ब्रिज के नीचे से अभय और संदीप को गिरफ्तार कर लिया। जबकि इनका एक साथी शिवम (अभय का साला) पुलिस की गिरफ्त से फरार है। वही पूंछतांछ में इन्होने अपना इक़बाल कबूल किया है।

वही पुलिस के आलाधिकारिओं की माने तो दोनों ही अभियुक्तों को पुलिस ने कार्रवाही करके जेल भेज रही है। साथ ही फरार अभियुक्त शिवम् की तलाश भी कर रही है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.