नोएडा पुलिस ने किया चोरों के गिरोह का पर्दाफाश, छ: गिरफ्तार।

Galgotias Ad

PHOTO/VIDEO/STORY- JITENDER PAL- TEN NEWS ( 25/03/18)

नॉएडा : नॉएडा  पुलिस ने बड़ी कारवाई करते हुए बैटरी चोरी करने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश किया है |

इस गिरोह के महिला सहित छ: लोगो को गिरफ्तार किया है और साथ ही इनके पास से 4 बैटरी , एक वैगनआर कार , 4 मोटरसाईकल भी बरामद की है।

 

मामला थाना 20 का है पुलिस जानकारी के मुताबिक काफी दिनों से बैटरी चोरी करने वाले गिरोह की  शिकायत मिल रही थी।  जो ई रिक्शा व् कार की बैटरी चोरी की घटनाओ को अंजाम देता था साथ ये भी जानकारी मिली कि चोरी की  घटनाओ अंजाम देने के लिए ये गिरोह महिला साथी का भी ईस्तमाल करता है। 

 

पुलिस ने चोरी की घटना को संज्ञान में लेकर पुलिस ने अपनी टीम के साथ मिलकर रात में चेकिंग अभियान के दौरान  शक के आधार पर वैगनआर कार को रोका।  कार में महिला सहित चार लोग और सवार थे।

 चैकिंग के दौरान इनकी कार में ई रिक्शा , कार की कई बैटरी मिली , पुलिस ने जब कड़ाई से पूछताछ की तो इन्होने अपना गुनाह काबुल कर लिया।  और इनकी निशानदही पर चार मोटरसाईकल के साथ दो आरोपियों को और गिरफ्तार किया। पुलिस ने महिला सहित 6  लोगो को गिरफ्तार किया है ,पुलिस ने  बताया की ये गिरोह  काफी समय  से  आसपास के इलाको में  चोरी की घटना को अंजाम देते थे  और अपने साथ ये महिला को अपने साथ रखते थे ताकि कोई व्यक्ति इन पर शक ना कर सके।

 ये सभी आरोपी रात के समय ही चोरी की घटना को अंजाम देते थे, और ये अक्सर सड़क व् गली में खड़े होने वाले ई रिक्शा व् कारो और बाइको  को अपना  निशाना बनाते थे। ये सभी आरोपी आसपास के इलाको के रहने वाले है , पुलिस इस गिरोह से और पूछताछ करने में लगी है अब तक चोरी की कितनी वरदाताओ को अंजाम दिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.