डीएम व एसएसपी ने अपराधियों पर लगाम कसने के लिए 8 अपराधियों की संपत्ति कुर्की के साथ एक पर लगाया गैंगस्टर

Abhishek Sharma / Saurabh Kumar

85
ग्रेटर नोएड़ा : जनपद में अपराधियों पर पूरी तरह से लगाम लगाने के लिए आज डीएम गौतमबुद्धनगर बीएन सिंह और एसएसपी अजय पाल शर्मा ने सुरजपुर स्थित कलेक्ट्रेट में साझा प्रेसवार्ता का आयोजन किया। जिसमे जिले के अपराधियों पर नकेल कसने के लिए अहम कदम उठाया, इस दौरान डीएम ने आज महत्वपूर्ण निर्णय लेते हुए अपराधिक प्रवर्ति के व्यक्ति अरुण यादव पुत्र महेंद्र यादव निवासी बहलोलपुर जो कि हाल में प्रताप विहार कालोनी गाजियाबाद पर गैंगस्टर लगाया है।

ज्ञातव्य हो कि पिछले साल बीजेपी नेता शिवकुमार, चालक बलिनाथ एवं निजी सुरक्षा गनर रहीस पाल गाडी से अपने स्कूल से निकलकर तिगरी गोलचक्कर की तरफ मुड़े ही थे कि तभी बाइक सवार दो बदमाशों ने शिवकुमार की गाडी पर अंधाधुंध गोलियां चलाई। इस घटना के बाद तीनों को नोएडा के सेक्टर-62 में भर्ती कराया। जहां पर डॉक्टरों ने तीनो को मृत घोषित कर दिया।

अभियुक्त अरुण यादव अपनी रंजिश के कारण मृतक शिवकुमार से बदला लेने के लिए कुख्यात अपराधी सुन्दर भाटी के भतीजे अनिल भाटी से मिलकर शिवकुमार की हत्या की योजना बनाई और इस कार्य के लिए अनिल भाटी को सुपारी दी गई थी। अरुण यादव द्वारा बनाई योजना के अनुसार अनिल भाटी ने अपने शार्प शूटर्स को उपलब्ध कराया था। अभियुक्त अरुण यादव द्वारा  हत्याकांड की साजिश बनाई गई थी। अरुण यादव के खिलाफ थाना बिसरख में विभिन्न धाराओं में केस दर्ज है। अरुण यादव फिलहाल जिला कारागार में बंद है।
 वही डीएम बीएन सिंह ने कहा कि राष्ट्रिय सुरक्षा अधिनियम के तहत निरुद्ध नहीं रखा गया तो फिर से वह इस तरह के हत्याकांड को अंजाम दे सकता है। इसी को दृष्टिगत रखते हुए इनपर रासूका लगाईं गई है।
इसके आलावा गैंगस्टर में निरुद्ध 8 अपराधियों की संपत्ति कुर्क करते हुए उनकी संपत्ति को अटैच कर लिया गया है। जिसमे रामभूल सिंह पुत्र फूलसिंह निवासी गढ़ी चौखंडी, अनिल विश्वकर्मा पुत्र डालचंद निवासी ग्राम बहलोलपुर, जग्गी यादव पुत्र रमेश निवासी ग्राम बहलोलपुर, विनोद यादव पुत्र जगदीश यादव निवासी मोहल्ला शंकरपुरी, लटूरी सिंह पुत्र नारायण सिंह निवासी बिसरख, शेरू भाटी पुत्र प्रताप भाटी निवासी ग्राम घंघौला व खतरनाक बदमाश अनिल दुजाना पुत्र चतरू निवासी ग्राम दुजाना।  साथ ही अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए लिए मुहिम जारी रहेगी ।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.