सेक्टर 18 मार्किट एसोसिएशन ने तय किये नए वर्ष मे सेक्टर की बेहतरी के लक्ष्य, सुंदरता, स्वछता और साफ़ हवा पर रहेगा जोर !

281

PHOTO.VIDEO.STORY- JITENDER PAL-TEN NEWS (04/01/18)

नॉएडा : सेक्टर 18 मार्किट एसोसिएशन द्वारा नव वर्ष मिलन समारोह का आयोजन किया गया। जिसकी अध्यक्षता सुशील कुमार जैन ने की। नव वर्ष समारोह के मौके पर सेक्टर 18 मार्किट एसोसिएशन के अध्यक्ष सुशील कुमार जैन ने कहा की बीते साल 2017 में हमने जो मार्किट में जन समस्या थी उनका समाधान करने की पूरी कोशिश की , और कुछ समस्या का समाधान भी हो गया है। लेकिन जो सामाजिक समस्याए पिछले काफी समय से अटकी पड़ी है हमें पूरा भरोसा है की 2018 में नॉएडा प्राधिकरण एवं प्रशासन के सहयोग पूरा होगा।

सुशील जैन ने आगे बताते हुए कहा कि 18 मार्किट एसोसिएशन सेक्टर की बेहतरी के साथ साथ समाज सेवा के दायित्व भी निभायेगी एवं समाज मे मृत आत्मा के शमशान भूमि पहुँचाने हेतु एक शव वाहन की व्यवस्था करेगी । तथा सेक्टर 18 मार्किट ऐशोशियेशन द्वारा लिये गये संकल्प जिसमे की 5000 गमले सेक्टर की हवा साफ रखने हेतु लगाये जाने के संकल्प को पूरा किया जायेगा।
साथ ही सेक्टर 18 मे यदि नोयडा आथर्टी से अनुमति मिल गयी तो पोल्स पर वर्टिकल गार्डन बनाये जायेगे। अब से संस्था बाजार मे सभी त्योहार मनायेगी , साथ ही सेक्टर 18 मे शापिंग कार्निवल लगाकर मार्किट मे फुटफॉल्स को बढ़ाया जायेगा। और साथ ऐशोशियेशन के कई लोगो ने इस मौके आपने विचार रखे।

इस अवसर पर मार्किट एसोसिएशन ने अपने कुछ लक्ष्य भी किये जैसे रेस्टारेन्ट से निकलने वाले गार्वेज का निस्तारण, E waste का निस्तारण, सेक्टर की रोज की सफाई, ट्रेफिक एवं पार्किंग की सही व्यवस्था इत्यादि।

नव वर्ष समारोह के अवसर पर तरून चोपड़ा, आजिम अली खान, कर्नल चंद्रा प्रकाश, राजेन्द्र वर्मा, वरून खेरा, मनु ढीगरा, श्याम सुन्दर सिंघल, अनीता सिंह, एस पाहवा, सुधीर सिंघल, अतुल मेहरा आदि ने मिलकर केक काटा और सभी को नव वर्ष की बधाई प्रेषित की।

You might also like More from author