नोएडा सेक्टर 70 पैन ओएसिस रेजिडेंट्स ने बिल्डर पर लगाया धोखाधड़ी का आरोप, किया प्रदर्शन

ROHIT SHARMA / ASHISH KEDIA

Galgotias Ad

(24/03/18) नोएडा :–

नॉएडा के सेक्टर 70 पैन ओएसिस बिल्डर के खिलाफ रेजिडेंट ने आज जमकर हंगामा कर नारेबाजी की। आपको बता दे की रेजिडेंट ने बिल्डर पर आरोप लगाया है की मुलभुत सुविधाओं के नाम बिल्डर ने धोखा धड़ी की है रिसडेंट का आरोप है संदीप सेठी बिल्डर ने नॉएडा प्राधिकरण 131 करोड़ का बकाया जमा नहीं किया है जिसके चलते प्राधिकरण बिल्डर को कम्पीलशन सर्टिफिकेट नहीं दे रहा है जिसकी वजह से सोसाइटी में रहने वाले लोग अपने फ्लैट की रजिस्ट्री नहीं करा पा रहे है। वही बिल्डर ने मेन्टेन के नाम पर 2 साल का एडवांस पैसा ले रखा है |

बिल्डर के खिलाफ नारे बाजी कर रहे ये पैन ओएसिस बिल्डर के रेजिडेंट जो की बिल्डर के द्वारा दी जाने वाले मुलभुत सुविधाओं से वंचित है। रेजिडेंट का आरोप है की बिल्डर ने प्राधिकरण का पैसा जमा नहीं करा है जिसकी वजह से प्राधिकरण सीसी नहीं दे रहा है वही बिल्डर ने सुरुवात में जो वादे किये थे उनको पूरा नहीं कर रहा है रेजिडेंट का ये भी आरोप है की बिल्डर संदीप सेठी ने स्विमिंग पुल , लिफ्ट , पार्क के नाम पर 2 साल का पैसा मेन्टेन के रूप में पहले ही ले चूका है लेकिन रेजिडेंट को उसको पुरा नहीं करके दे रहा है। अभी कुछ दिनों पहले भी बिल्डर के खिलाफ लेबर नहीं हंगामा कर चुके है उनका आरोप था की बिल्डर ने उनसे काम करा कर 20 लाख से जायदा का बकाया नहीं दिया है। ..

रेजिडेंट के द्वारा प्राधिकरण से लेकर प्रसाशन तक शिकायत दी है लेकिन बिल्डर के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं हुई है जब हमने बिल्डर संदीप सेठी से सम्र्पक करने की कोशिश थी लेकिन फ़ोन नहीं उठाया। .

Leave A Reply

Your email address will not be published.