नोएडा: युवक ने प्रेमिका को गोली मार ,खुद लगाई फाँसी, पुलिस जाँच में जुटी

Lokesh Goswami Ten News

Galgotias Ad

नोएडा में अपनी प्रेमिका को गोली मारकर एक प्रेमी द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। युवक ने पहले तो अपनी प्रेमिका को गोली मारी और फिर खुद भी फांसी लगाकर मौत को अपने गले लगा लिया।

मामला नोएडा के थाना फेस-3 इलाके के छिजारसी स्थित एक गेस्ट हाउस का है। मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं युवती को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आपको बतादें कि थाना फेस-3 क्षेत्र के छीजारसी गांव में एक गेस्ट हाउस में अपनी प्रेमिका के साथ ठहरे युवक ने आपसी विवाद होने पर कथित तौर पर लडक़ी को गोली मार दी और पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। युवती को गंभीर हालत में दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है। नेहा की हालत अत्यंत नाजुक बनी हुई है। दोनों सरकारी नौकरी की परीक्षा देने के लिए कोचिंग कर रहे थे।

सीओ द्वितीय राजीव कुमार सिंह ने बताया कि मृतक मोहित कुमार वह लड़की नेहा आज होटल में आकर रुके थे संदिग्ध परिस्थितियों में मोहित का शव मिला है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही लड़की को उपचार के लिए दिल्ली रेफर कर दिया है पीएम रिपोर्ट के आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी

आपको बता दे कि गाजियाबाद के कवी नगर की रहने बाली नेहा यादव (19 वर्षीय) तथा बुलंदशहर का रहने बाला मृतक मोहित यादव (22 ) गाजियाबाद में रहकर सरकारी नौकरी के लिए परीक्षा की तैयारी कर रहे थे।

पुलिस मामले की जांच में जुटी है आखिर ये लोग यहाँ कैसे पहुंचे और क्या विवाद हुआ।

आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि बिस्तर पर पड़ा एक जिन्दा कारतूस व देशी तमंचा और कमरे में पड़ी शराब की बोतल कई कहानी कह रही है। हालांकि मौके पर पहुंचे परिजनो ने काफी हंगामा किया।फिलहाल प्रेम प्रसंग में मामला इस हद तक कैसे पहुंचा ये पुलिस की जांच के बाद ही सामने आ पायेगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.