नोएडा एसटीएफ ने कुख्यात अपराधी मोहित भाटी को किया गिरफ्तार , दो दर्जन से ज्यादा मुकदमे में था वांछित

Rohit Sharma / Talib Khan

Galgotias Ad

NOIDA, (24/1/2019): सुंदर भाटी और अनिल दुजाना के नाम से गौतमबुद्ध नगर के सभी व्यापारी समेत आम नागरिकों की सांस रुक जाती थी , क्योंकि इस गैंग का ख़ौफ़ ज्यादा था , लेकिन अब धीरे – धीरे इस गैंग का ख़ौफ़ कम होता जा रहा है ।

दरअसल यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभी पुलिस प्रशासन को सख्त आदेश दे रखे है कि अपराध पर बिल्कुल अंकुश लगना चाहिए , अगर किसी जिले में अपराध बड़ा तो अधिकारी के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी । जिसके बाद हर जिले की पुलिस बहुत सख्त हो चुकी है , जिसके कारण कुख्यात अपराधी जेल के अंदर है या ऊपर चले गए ।



वही गौतमबुद्ध नगर की पुलिस और नोएडा एसटीएफ अनिल दुजाना और सुंदर भाटी के गैंग को खत्म कर रही है । अधिकतर सभी अपराधी जेल के अंदर बन्द है , फिर भी इस गैंग के गुर्गे जो बाहर है उसको नोएडा एसटीएफ सफाया कर रही है ।

वही आज यूपी एसटीफ की नॉएडा यूनिट द्वारा सुंदर भाटी – अनिल भाटी गैंग के सक्रिय सदस्य मोहित भाटी को नोएडा थाना 20 क्षेत्र से गिरफ़्तार करने में सफलता प्राप्त की है ।

अपराधी मोहित सुंदर -अनिल भाटी गैंग का गुर्गा है और उसके संगठित अपराध की एक महत्वपूर्ण कड़ी है । मोहित सुंदर भाटी- अनिल भाटी के नाम का भय व्याप्त कर लोगों से अवैध वसूली करना , स्क्रैप , बिल्डिंग मटीरीयल्ज़, ट्रांसपोर्ट, पानी की सप्लाई के ठेके लेने का भी काम कर रहा था जिसका आर्थिक लाभ सीधे कुख्यात अपराधी सुंदर भाटी-अनिल भाटी को भी मिल रहा था।

इसके अलावा यह अनिल भाटी गैंग से जुड़े लोगों की ट्रक्स को डीएनडी टोल से ज़बरदस्ती निकलवाने और टोल पर गोली चलाने की घटना में वांछित था ।

वही इस मामले में नोएडा एसटीएफ के अधिकारियों का कहना है कि अनिल भाटी गैंग के मुख्य सदस्य मोहित भाटी को गिरफ्तार किया है , साथ ही इस आरोपी के खिलाफ दो दर्जन से ज्यादा आपराधिक मुकदमे दर्ज है ।

साथ ही उनका कहना है आरोपी मोहित सुंदर भाटी- अनिल भाटी के नाम का भय व्याप्त कर लोगों से अवैध वसूली करना , स्क्रैप , बिल्डिंग मटीरीयल्ज़, ट्रांसपोर्ट, पानी की सप्लाई के ठेके लेने का भी काम कर रहा था जिसका आर्थिक लाभ सीधे कुख्यात अपराधी सुंदर भाटी-अनिल भाटी को भी मिल रहा था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.