बिल्डर पर पैसे लेकर भागने का शक, निवेशकों ने एसएसपी कार्यालय पर दिया धरना

ROHIT SHARMA / JITENDER PAL

75

नोएडा :–

नॉएडा के बिल्डर पर मनमानी और धोखा धड़ी के आरोप बहुत लगे है लेकिन नॉएडा का एक बिल्डर ऐसा भी है जो की निवेशकों का पैसा लेकर भगोड़ा बन गया | जिसकी तलाश में नॉएडा -दिल्ली पुलिस , सहित नॉएडा प्राधिकरण और ग्रेटर नॉएडा प्राधिकरण तक लगा हुआ है। प्रीमिया बिल्डर के भगोड़ा होने की वजह से आज सेकड़ो निवेशक बिल्डर की गिरफ्तारी के लिए एसएसपी को ज्ञापन देने के लिए पहुंचे। आपको बता दे की प्रीमिया बिल्डर ने साल 2013 में सेक्टर 62 स्थित क्राउन ऑफ़ नोएडा और प्रीमिया प्रोजेक्ट के नाम से प्रोजेक्ट लांच किया था लेकिन अभी तक प्रोजेक्ट में बना और न कुछ पैसा मिला और बिल्डर भी भगोड़ा बन कर सब से छुपता फिर रहा है।

प्रीमिया बिल्डर का मालिक तरुण शिएन निवेशकों का पैसा लेकर फरार हो गया है और निवेशकों को दर दर की ठोकरे खानी पड़ रही है। जिसको लेकर आज नॉएडा के सेक्टर 14 ए एसएसपी ऑफिस पर सैकड़ों निवेशकों ने बिल्डर के खिलाफ कार्यवाही कराने की गुहार को लेकर ज्ञापन देने के लिए पहुंचे। निवेशकों का आरोप है की बिल्डर ने 2013 जब बुकिंग कराई थी तब बिल्डर ने वादा किया था की अगर आपका फ्लैट नहीं मिला तो रिटर्न के साथ आप को पैसा दिया जाएगा , लेकिन बिल्डर ने 2016 के बाद से पैसा देना बंद कर दिया है वही बिल्डर के खिलाफ थाना सेक्टर 20 ने मुकदमा दर्ज कराया गया है लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई है। वही दिल्ली में भी बिल्डर के खिलाफ मुकदमा लिखा हुआ है लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई है। आज एसएसपी से गुहार लगायी है की 2 साल पहले जो मुकदमा दर्ज कराया गया था उसमे कार्यवाही हो बिल्डर को गिरफ्तार किया जाए।

दरअसल प्रीमिया बिल्डर ने क्राउन ऑफ़ नॉएडा के नाम से सेक्टर 62 में प्रोजेक्ट लाया था , लेकिन उस प्लाट पर प्राधिकरण का बकाया होने के चलते प्राधिकरण ने उसको सील कर दिया | वही ग्रेटर नॉएडा वेस्ट में स्थित प्रीमिया प्रोजेक्ट को भी ग्रेटर नॉएडा प्राधिकरण ने बकाये के चलते सील कर दिया था , जिसके बाद से बिल्डर लगातार फरार है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.