नोएडा में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला , सड़क हादसे में एक छात्र और छात्रा की हुई मौत , बस चालक फरार

Rohit Sharma / Talib Khan

Galgotias Ad

Noida, (20/1/2019): नोएडा – ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला । आपको बता दे कि ग्रेटर नोएडा से नोएडा जा रही रोडवेज बस में तेजी से आ रही स्कूटी ने पीछे से टक्कर मार दी । टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि स्कूटी बस के अंदर जा घुसी । जिससे कारण स्कूटी पर सवार एक युवक और युवती की मौके पर मौत हो गई।

आपको बता दे कि दोनों मृतक ग्रेटर नोएडा के निजी इंस्टिट्यूट के छात्र – छात्रा है । जिनका नाम उत्कर्ष सिंह और वैष्णवी गुप्ता है । वही मृतक उत्कर्ष सिंह मूलरूप से प्रयागराज का रहने वाला है और मृतिका वैष्णवी गुप्ता वाराणसी की रहने वाली है ।



वही इस हादसे की सूचना पुलिस को मिली , मौके पर पहुँची पुलिस ने इन दोनों शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है , वही पुलिस ने इस हादसे के बारे में मृतक के परिजनों को जानकारी दे दी है ।

दरअसल ग्रेटर नोएडा से नोएडा जा रही यूपी रोडवेज की पीली बस एक्सप्रेसवे पर ऐडवेंट कंपनी से करीब एक किलोमीटर पहले सवारी उतारने के लिए रुकी। इसी बीच पीछे से तेज स्पीड में आ रही स्कूटी सीधे बस में जा घुसी। बताया जा रहा है कि इस हादसे में स्कूटी सवार दोनों की मौके पर मौत हो गई।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार जिस तरह से स्कूटी का आधे से ज्यादा हिस्सा बस के अन्दर घुसा है उसे देखकर दोनों स्कूटी सवारों के बचने की बहुत कम उम्मीद लग रही थी , वही जब दोनों को बाहर निकाला गया तो देखा कि उन दोनों की मौत हो चुकी थी।

वही इस मामले में पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि नोएडा – ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर सड़क हादसा होने की सूचना पुलिस को मिली थी , जिसमे दो लोगों की मौके पर मौत हो गई है । फिलहाल पुलिस ने दोनों शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । साथ ही उनका कहना है कि इस मामले में बस चालक फरार है , जिसको लेकर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही में जुट गई है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.