मानव सेवा समिति और नोएडा प्रोमोटर्स एन्ड डवलपर्स वैलफेयर एसोशिएशन के तत्वावधान में प्राधिकरण के खिलाफ किये जा रहे अनशन के विरुध्द चौथे दिन आज राजू कुशवाहा, व उदय मिश्रा माँगों के समर्थन में सहयोग स्वरुप अनशन करेंगे।

Galgotias Ad

  मानव सेवा समिति और नोएडा प्रोमोटर्स एन्ड डवलपर्स वैलफेयर एसोशिएशन के तत्वावधान में प्राधिकरण के खिलाफ किये जा रहे अनशन के विरुध्द चौथे दिन आज राजू कुशवाहा,  व उदय मिश्रा माँगों के समर्थन में सहयोग स्वरुप अनशन करेंगे।
इसके पूर्व अनशन के संयोजक जगबीर खटाना ने बताया कि प्राधिकरण के चेयरमैन ने तानाशाही रवैया अपना लिया है जिन्होंने हमारे द्वारा की जा रही जनहित की माँगों को नजर अंदाज कर रखा है। तीन दिन बीतने के बावजूद अभी तक बात करने की जरुरत भी नहीं समझी है।
एनपीडीए के महासचिव भूपेन्द्र शर्मा ने कहा कि अब हम अपनी रणनीति में बदलाव के अंतर्गत आज प्रातः दस बजे अपने अधिकाधिक सदस्यों के साथ स्थानीय सांसद व केन्द्रीय मन्त्री डा महेश शर्मा का उनके घर सेक्टर-15ए पर घेराव कर अपनी माँगों का ज्ञापन सौंपेंगे और उन्हें पूरी कराने की बात कही जाएगी उनके द्वारा हमसे नहीं मिलने पर उनके घर के बाहर ही धरना दिया जाएगा। सांसद से बात न बनने कि स्थिति में अगले दिन की रणनीती आज तैयार की जाएगी। इस तरह जनहित के लिए चलाई जा रही हमारी मुहीम को अलग अलग रणनीती के तहत तब तक चलाया जायेगा जब तक समाधान नहीं होगा।
कल अनशन के तीसरे दिन अनशन पर बैठे मुकेश शर्मा व प्रमोद वर्मा के साथ अरुण शर्मा, विनोद जादौन, प्रदीप गुप्ता, कमल, अतुल गौड़, आरएल लवानिया, बबलू पंडित, महेश शर्मा, सुभाष शर्मा, एके भारद्वाज, ओमवीर अवाना, संजय शर्मा, विक्रान्त शर्मा, सुभाष शर्मा, सुधीश चौधरी एवं यूके भारद्वाज आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

 

Comments are closed.