सेक्टर 18 मार्केट एसोसिएशन के साथ हुई पुलिस की सुरक्षा बैठक, पदाधिकारियों ने दिए सुझाव

ROHIT SHARMA / ASHISH KEDIA

142

(09/04/18) नोएडा:–

नोएडा के सेक्टर 18 मार्किट एसोसिएशन नोएडा  द्वारा सेक्टर 18 की कानून व्यवस्था पर विचार करने, व्यापारी एवं ग्राहको आदी कि सुरक्षा पर विचार करने हेतु गौतम बुद्ध नगर के वरिष्ठ पुलिस अधिक्षक अजय  पाल शर्मा द्वारा सेक्टर 18 को अपराध शून्य सेक्टर बनाने के प्रयासो को सफल बनाने के लिए आज  मनोहर लाल सर्राफ एंड संस पर एक  मिटिंग का आयोजन किया गया।

इस मीटिंग में मार्केट एसोसिएशन के पदाधिकारियों और सदस्यों के अलावा महेन्द्र सिह नगर मजिस्ट्रेट ,  सीओ प्रथम पीयुष कुमार सिंह ,  मनीष सक्सेना थानाध्यक्ष थाना सेक्टर 20 नोएडा  एवं मुकेश कुमार चौकी इंचार्ज सेक्टर 18 उपस्थित रहे ।

इस बैठक में अनीता सिंह  , राहुल  , राजेन्द्र वर्मा ,रितेस गुप्ता, राजेश  विनोद गुप्ता  सुधीर सिंघल और सुशील कुमार जैन सहित अन्य लोगों ने अपनी बातें रखी। साथ ही इस बैठक में सेक्टर 18 की कानून व्यवस्था पर लोगों को सम्बोधित करते हुए सीओ प्रथम पीयुष कुमार सिंह ने कहा कि सेक्टर 18 में सुरक्षा की दृष्टि से व्यापारियों को भी कुछ कार्य करने है, जैसे की सेक्टर 18 की मार्किट में सभी व्यापारी अपनी दुकानों के अंदर और बाहर लगे सीसीटीवी कैमरा को सही तरिके से लगवाए । हमारी कोशिश होगी की इन कैमरों को चौकी से लिंक कराया जाए , जिससे कोई भी घटना होती है तो पुलिस को दिख जाए |

वही दूसरी तरफ इस बैठक में सेक्टर 18 मार्केट एसोसिएशन  के अध्यक्ष सुशील कुमार जैन द्वारा भी कुछ सुझाव रखे गए । उन्होंने कहा की सभी बैंको के बाहर बैंको द्वारा अपनी लाईट्स को आन रखा जाए ,  पुलिस  वैन को सेक्टर 18 मे सभी ब्लाक्स मे बारी बारी से खड़ा किया जाए एवं शाम के समय एफ ब्लाक मे बीयर शाप के बाहर शाम छ बजे से नौ  बजे तक पुलिस गश्त बढ़ाई जाए, जिससे कुछ घटनाएं रुक सकती है | साथ ही उनका कहना है की पुलिस द्धारा बाइक और  पीसीआर को अपना अलार्म बार बार बजाते हुए गस्त करना चाहिए जिससे लोगों में सुरक्षा भावना बनी रहे।

You might also like More from author