दिल्ली बार काउंसिल चुनाव के लिए अधिवक्ता अजयेंदर सांगवान ने भरा नामांकन कई हज़ारों की मात्रा में वक़ील रहे उनके समर्थन में मौजूद.

67

बार काउंसिल ऑफ़ दिल्ली के 16 और 17 मार्च को होने वाले चुनाव के लिए सीरी फोर्ट स्थित दिल्ली बार काउंसिल के ऑफिस में अजयेंदर सांगवान ने अपना नामांकन भरा। इस मौक़े पर बार काउंसिल के परिसर में हज़ारों की संख्या में वक़ील उनके साथ मौजूद रहे और सांगवान के पक्ष में वोट देकर उन्हें विजयी बनाने की अपील भी की साथ ही वकीलों का कहना था कि इस बार वह बार काउंसिल में बदलाव और विकास चहाते है जिसके लिए वक़ील लम्बे समय से इनज़ार कर रहे है । 

बता दें कि यह चुनाव वर्ष 2014 से पेंडिंग था जिसके लिए अजयेंदर सांगवान ने ही सप्रीम कोर्ट में याचिका दयार की थी और यह उनके ही संघर्ष का नतीजा है की इस वर्ष सप्रीम कोर्ट ने उनके हक़ में फ़ैसला देते हुए ना सिर्फ़ दिल्ली बल्कि सारी स्टेट बार काउन्सिल को चुनाव कराने के आदेश दिए हैं ।


अजयेंदर सांगवान का कहना है की वह वकीलों के हित और उनकी बेहतरी के लिए चुनावी मैदान में है जिससे वकीलों को वह सब मिल सके जो उनका अधिकार है ।सांगवान का कहना है की उनका सिर्फ़ एक लक्ष्य है और वह है वकीलों की बेहतरी और सुरक्षा साथ ही सांगवान का कहना है कि वह वकीलों के हक़ और बेहतरी के लिए हर संभव प्रयास करते रहे है और आगे भी करते रहेंगे ।

You might also like More from author