जीएनआईओटी के छात्र हुए 5 लाख सालाना पैकेज पर प्लेसड

Galgotias Ad

29th जून 2015: ग्रेटर नॉएडा , जीएनआईओटी ग्रुप ऑफ़ इंस्टीटूशन  के छात्रों ने  फिर से अपनी प्रतिभा सिद्ध की। के एम क्लॉउड , एनिनोव, महिन्द्रा फर्स्ट चॉइस ,व्हाइट कॉलर और  जेट सिन्थेसिस प्राइवेट लिमिटेड ने छात्रों को प्लेसमेंट का मौका दिया| जेट सिन्थेसिस प्राइवेट लिमिटेड ने छात्रों को अधिकतम  पैकेज  5 लाखसालाना पर जॉब ऑफर किया है।  इस प्लेसमेंट ड्राइव में एम.सी.ए एवं बी.टेक (सी एस  / ई सी / इ इ / इ आई ) 2015 शत्र के छात्रों ने भाग लिया।  छात्रों कोसॉफ्टवेयर डेवलपर के रूप में चयनित किया गया है। संस्थान के अध्यक्ष के.एल. गुप्ता और उपाध्यक्ष बी.एल.गुप्ता ने सभी छात्रों को बधाइयाँ दी।

प्लेसमेंट हेड प्रशांत खड़े ने कहा कि मेरी यह जिम्मेदारी है की मैं छात्रों  को अच्छे से अच्छा अवसर दूँ । छात्रों को  सही मार्गदर्शन की  जरूरत है, वो जीवन में सर्वश्रेष्ठस्थान पर पहुंच सकते है|

कम्प्यूटर साइंस छात्र चित्रल वर्मा ने कहा कि कॉलेज का यह चार साल बहुत ही अनुभवपूर्ण रहा । रोज नई चुनौतियों के साथ नये  सीख से सामना होता था, आजसिखने का वह जोश काम आया और एक अच्छी कम्पनी में अपने करियर की शुरुआत करने  का अवसर मिला।

इलेक्ट्रॉनिक्स के छात्र अनुराग यादव ने शिक्षको के प्रति आभार जताते हुए कहा कि कॉलेज ने उन्हें एक अच्छा प्लैटफॉर्म  दिया है। मेरी कोशिश रहेगी की मैं अपनेकरियर को एक सही दिशा दू  और  सभी का नाम  रौशन करूँ।

Comments are closed.