प्रधानमंत्री के आगमन पर नोएडा में यातायात को लेकर हो सकती है परेशानियां, बचे इन मार्गों से

Rohit Sharma | Lokesh Goswami Ten News

118

नोएडा में सैमसंग मैनुफैक्चरिंग प्लांट का आज उद्घाटन करने के लिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और दक्षिण कोरिया के राष्ट्रपति शहर आ रहे हैं । वही उद्घाटन करने के लिए नरेंद्र मोदी सड़क मार्ग से होते हुए प्लांट तक पहुचेंगे ।

जिसको लेकर नोएडा के कुछ रुट को ट्रैफिक पुलिस ने डाइवर्जन भी किया गया है । खासबात ये है की सुबह से ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आने से पहले ही नोएडा के डीएनडी पर वाहनों की रफ्तार कम होने लगी है।

आप तस्वीरों में देख सकते है कि डीएनडी के पहले स्वागत द्वार पर वाहन धीमे गति से जा रहे है । वही दूसरी तरफ जिस वक्त सड़क मार्ग से मोदी आ रहे है उस समय आम लोगों के रूट बन्द कर दिया जाएगा , जिसके कारण जाम लगने की स्थिति बन सकती है ।

हालांकि प्रशासन की तरफ से यातायात एडवाइजरी जारी कर लोगों को शाम 4 से 7 बजे तक इन मार्गों के प्रयोग से बचने की सलाह दी गई है।

1- डी०एन०डी० के रास्ते नोएडा, अशोक नगर, ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट गाजियाबाद आदि स्थानों को जाने वाले वाहन चालक असुविधा से बचने हेतु एन०एच० 24 या अन्य वैकल्पिक मार्गों का प्रयोग कर सकते हैं!

2- चिल्ला गेट के रास्ते नोएडा, ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट गाजियाबाद आदि स्थानों को जाने वाले वाहन चालक असुविधा से बचने हेतु एन०एच० 24 या अन्य वैकल्पिक मार्गों का प्रयोग कर सकते हैं!

3- एलिवेटेड सड़क, ग्रेटर नोएडा वेस्ट आदि स्थानों से डी०एन०डी० के रास्ते दिल्ली जाने वाले वाहन चालक असुविधा से बचने हेतु एन०एच० 24 या अन्य वैकल्पिक मार्गों का प्रयोग कर सकते हैं!

4- यमुना एक्सप्रेस वे, ग्रेटर नोएडा, परी चौक से होते हुए नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे के रास्ते डी०एन०डी० से दिल्ली को जाने वाले वाहन चालक असुविधा से बचने हेतु अन्य वैकल्पिक मार्गों का प्रयोग कर सकते हैं।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.