दिनदहाड़े दो युवकों की गोली मारकर हत्या करने वाले 2 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार

Lokesh Goswami Ten News

Galgotias Ad

नोएडा के थाना सेक्टर 39 के सेक्टर 46 में दिनदहाड़े दो युवकों की गोली मारकर हत्या करने वाले 2 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि मृतकों की अपने ही गांव में रहने वाले कुछ लोगों से पुरानी रंजिश चल रही थी।
जिसके चलते इन दोनों युवकों की गोली मारकर हत्या की गई।

फिलहाल पुलिस ने दोनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है वहीं बाकी आरोपियों की तलाश कर रही है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एसपी सिटी सुधा सिंह ने बताया कि “सेक्टर 46 में दिनदहाड़े दो युवकों की हत्या के मामले में नोएडा पुलिस ने दो हत्या आरोपि सूरज और प्रेम प्रभाकर को गिरफ्तार किया है।
पूछताछ के दौरान दोनों आरोपियों ने बताया कि मृतक अनिल जो यूपी फिरोजाबाद का रहने वाला है, उसकी अपने ही गांव में रहने वाले एक युवक जितेंद्र उर्फ सत्येंद्र से पुरानी रंजिश चल रही थी।
इसी रंजिश में बदला लेने के लिए जितेंद्र उर्फ सतेंद्र ने दो शूटरों को हायर किया और उन्हें अनिल और उसके साथ मौजूद सभी लोगों को मारने का फरमान दिया था ताकि कोई भी चश्मदीद गवाह ना बच सके।

घटना के वक्त मृतक अनिल के साथ उसका दोस्त हरीनाथ और कर्मवीर भी थे। जिसमें कर्मवीर तो बच गया, लेकिन अनिल और हरीनाथ की मौत हो गई, फिलहाल नोएडा पुलिस ने इन दोनों ही शूटर सूरज और प्रेम को गिरफ्तार कर लिया है और मुख्य आरोपी जितेंद्र उर्फ सतेंद्र और उसके सहयोगीयों की तलाश कर रही है।

फिलहाल पुलिस ने इनके पास से हत्या में प्रयोग पिस्टल और तमंचा भी बरामद किया है। साथ ही घटना में प्रयोग में लाई गई मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली गयी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.