सैमसंग प्लांट उद्घाटन के बाद नोएडा में शुरू हुई पोस्टर वार, क्रेडिट लेने की मची होड़

ROHIT SHARMA

Galgotias Ad

नोएडा :– नोएडा के सैमसंग प्लांट का उदघाटन को लेकर बीजेपी और सपा पार्टी में घमासान शुरू हो चुका है । आपको बता दे कि सोमवार को नोएडा के सैमसंग मैनुफैक्चरिंग प्लांट का उदघाटन देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और दक्षिण कोरिया के राष्ट्रपति ने किया था । साथ ही इस उदघाटन में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत तमाम बीजेपी के नेता शामिल थे । खासबात ये है कि समाजवादी पार्टी के नेता सुरेंद्र सिंह नागर ने सैमसंग प्लांट के उद्घाटन को लेकर उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को धन्यवाद दिया , साथ ही सुरेंद्र नागर के होडिंग नोएडा के मुख्य चौराहे पर भी लगे हुए थे , जिसमे सुरेंद्र नागर ने इस प्लांट के उदघाटन को लेकर सपा पार्टी की सराहना की ।

दरअसल शहर में हो रहे विकास कार्यों को लेकर समाजवादी पार्टी और वर्तमान में चल रही भाजपा में तकरार बढ़ चुकी है । समाजवादी पार्टी का आरोप है कि भाजपा ने अपने शासन काल मे कोई विकास कार्य नही किया है । वह समाजवादी पार्टी द्वारा कराए गए कार्यों पर अपनी मुहर लगाकर वाहवाही लूट रही है । वही इस मामले में वर्तमान में चल रही भाजपा का कहना है कि सपा के अधूरे कार्यों को बीजेपी सरकार पूरा कर रही है ।

वही दूसरी तरफ सुरेंद्र नागर का कहना है कि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रदेश में निवेश को प्रोतसाहन देने के लिए सैमसंग कंपनी के साथ एमओयू किया था। सेक्टर 81 में कंपनी को ज़मीन का आवंटन किया गया था । साथ ही उनका कहना है कि जो नोएडा में विकास कार्य हुए है वो समाजवादी पार्टी के द्वारा हुए है । बीजेपी पार्टी हमेशा दूसरे के काम को अपना बताकर आम जनता का ध्यान भटका रही है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.