हनुमान जयंती महोत्सव में प्रवीण तोगड़िया पहुंचे नॉएडा, मोदी सरकार पर लगाया वादा-खिलाफी का आरोप

80

PHOTO/VIDEO/STORY BY – JITENDER PAL- TEN NEWS (01/04/18)

नॉएडा : देश भर के अंदर हनुमान जयंती के अवसर पर जगह जगह शोभायात्रा निकाली गयी तो कई जगह साथ ही भंडारे का आयोजन किये गए।
नॉएडा में भी विश्व हिन्दू परिषद की तरफ से हनुमान जयंती के अवसर पर एक शोभायात्रा निकाली गयी। जो सेक्टर 93 से शुरू होकर सेक्टर 33 स्थित इस्कॉन मंदिर पर समाप्त हुई। इस कार्यक्रम में विश्व हिन्दू परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया मुख्य अतिथि थे।

जिन्होंने अपने हिन्दुत्वः उद्घोष के साथ कार्यकर्म की शुरआत की। इस्कॉन मंदिर में आयोजित एक सभा को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा की आज देश के अंदर एक नई पहल हुई है जिन लोगो ने कश्मीरी पंडितो को धक्के मारकर कश्मीर से बाहर निकाला था, आज वही लोग हाथ जोड़कर कश्मीरी पंडितो को वापस अपने घर बुला रहे है। इससे ये बात साबित होती है कि लोग धीरे धीरे हिन्दुत्वः की महानता को समझ रहे है।

मगर देश की वर्तमान सरकार जो राममंदिर के वादे को पूरा करने के लिए जनता से वादा किया था , लेकिन आज चार साल हो चुके है और अभी तक राममंदिर का वादा पूरा नहीं कर रही है। अब तो मोदी सरकार की मनसा पर ही सवाल खड़े हो रहे है। सरकार हिन्दुओं के हित में कितना सोच रही है यह समझ पाना मुश्किल है। अगर केंद्र सरकार चाहे तो लोकसभा में कानून बनाकर एक महीने में राममंदिर का मुद्दा हल किया जा सकता है। लेकिन सरकार ने अपने पाले की गेंद कोर्ट के पाले में डाल दी है ताकि आने वाले चुनाव में एक बार फिर राममंदिर के नाम पर वोटबैंक हासिल कर सके। मोदी सरकार को ये नहीं पता कि जनता सब जानती है।

उन्होंने सरकार से अपील भी की देश के अनादर गौहत्या बंदी का संसद में कानून बनाएं और गौरक्षकों के विरुद्ध कानून के आदेश को केंद्र सरकार वापस ले।,कश्मीर के हिंदुओ को अपने घरो में पुन स्थापित किया जाए , साथ ही 370 ,और 35A हटाई जाए.

इस मौके पर प्रवीण तोगड़िया ने सभा में आये लोगो को एक संकल्प पत्र के माध्यम से एकजुट होने का संकल्प दिया व् स्वास्थ और शिक्षा पर केंद्र सरकार से अधिक ध्यान दे का भी अनुरोध किया। उन्होंने कहा, ” किसानो युवा, मजदूरों व् स्वास्थ और शिक्षा पर केंद्र सरकार को अधिक ध्यान देना चाहिए।

You might also like More from author