नोएडा : श्री राम मित्र मंडल रामलीला में वीएचपी नेताओ ने राममंदिर के मुद्दे को गरमाया ,

Galgotias Ad

PHOTO.VIDEO.STORY- JITENDER PAL-TEN NEWS

नोएडा सेक्टर 62 में श्री राम मित्र मंडल रामलीला के मंच पर विश्व हिंदू परिषद के नेता प्रवीन तोगडिया , विश्व हिंदू परिषद हिंदुत्व नेता साध्वी प्राची पहुची , प्रवीण तोगड़िया ने हिन्दुओ पर बोलते कहा कि हम भारत के हिन्दुओ को कानून के अनुसार राममंदिर भी बनवाएंगे और रामराज्य भी स्थापित कराएंगे

 

 

 

 

 

 

और इस मौके पर साध्वी प्राची ने कहा केंद्र सरकार को रोहिंग्या मुस्लिम समाज शरणार्थी नही है ये अवैध प्रवासी है और ये भारत देश के लिए खतरा है ये समाज तरस के काबिल नही बल्कि रोहिंग्या ने पता नही कितने हिन्दुओ को कत्ल किया है इन्हें भारत की सीमा से करना चाहिए, और जो भी रोहिंग्या का समर्थन करता है । तो उसको देशद्रोह करार कर देना चाहिए।

 

 

 

 

 

 

नोएडा सेक्टर 62 में श्री राम मित्र मंडल रामलीला के मंच पर आज कैकई ने राजा दशरथ से कहा कि में को याद दिलाते हुए , कैकई ने राजा दशरथ से अपने दो वचन मांगे । जो कभी राजा दशरथ ने दो वचन देने का वादा किया था । जिसमे भगवान राम को 14 वर्ष का वनवास , और अपने पुत्र भरत को राजसिंहासन । वचन सुनकर कर राजा दशरथ बहुत व्याकुल हो जाते है । लेकिन दसरथ रानी कैकई से कहा कि एक बार फिर से सोच लो , जो आपने वचन जो मांगे , उनको बदल कर कुछ और मांग लो , ये राजपाट सब ले लो , मगर पुत्र राम को वनवास मत भेजो , मगर रानी कैकई अपने वचन से पीछे नही हटी।

 

 

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.