नॉएडा में एक निजी चैनल की महिला एंकर ने चौथी मंज़िल से कूदकर दी जान।

Talib Khan / Rahul Kumar Jha

Galgotias Ad

Noida, (14/12/2018): नॉएडा के सेक्टर 77 में आज सुबह एक सनसनीखेज़ मामला सामने आया हैं।नोएडा थाना 49 के सेक्टर 77 में स्थित अंतरिक्ष फॉरेस्ट अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से गिरकर एक निजी चैनल की एंकर राधिका कौशिक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।
गार्ड द्वारा पुलिस को दी गयी सूचना के अनुसार एक युवती चौथे माले पर से गिर गयी थी। मौके पर पंहुची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्डम के लिए भेज दिया है। वही शुरुआती जांच में सामने आया कि घटना के वक्त राहुल अवस्थी(मीडियाकर्मी) मृतिका का दोस्त वहां मौजूद था।

देर रात करीब 3:30 बजे उन दोनों के बीच कुछ कहां-सुनी हुई, जिसके बाद राहुल अवस्थी टॉयलेट में गया इतनी देर में युवती ने चौथी मंजिल से कूदकर अपनी जान देदी।

वही पुलिस ने मौके से शराब की खाली बोतलें बरामद की है, और मृतिका के परिजनों को सूचना देदी है। फिलहाल पुलिस ,मृतिका राधिका कौशिक के साथी राहुल अवस्थी को हिरासत में लेकर पूंछतांछ कर रही है।

राधिका की उम्र लहभग 28 वर्ष बताई जा रही है। वह पिछले 8 महीने से इस फ्लैट में किराये से रह रही थी।
पुलिस पोस्टमार्डम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है, और सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि मृतिका मूल रूप से जयपुर की निवासी थी।

मीडिया से बात करते हुए ,सी ओ ,श्वेताभ पांडेय ,ने बताया की “अभी तक इस मामले में कुछ भी कहना सही नहीं है। पुलिस मामले की जांच क्र रही है। फ्लैट को सील करदिया गया है और सभी पेहलुओ से जांच को आगे बढ़ाया जा रहां है। जब तक पोस्टमॉर्टेम रिपोर्ट नहीं आ जाती तब तक इसकी पुष्टि नहीं होगी की ये एक सुसाइड है या फिर कोई रची हुई साज़िश”।

Leave A Reply

Your email address will not be published.