आतंकी हमले को लेकर नोएडा में बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान का झंडा जलाया , कड़ी शब्दों में की निंदा

ROHIT SHARMA

Galgotias Ad

नोएडा :– नोएडा के सेक्टर 27 स्थित अट्टा पीर चौराहे पर भारतीय जनता पार्टी नोएडा महानगर के पंडित दीन दयाल उपाध्याय मंडल के नेतृत्व में पुलवामा में सेना पर हुए आत्मघाती आतंकी हमले में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी।

जिसको लेकर आस पास के सैंकड़ो लोगों ने इस अवसर पर एकत्रित होकर श्रद्धांजलि दी। साथ ही सभी ने पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारों के बीच पाकिस्तान का झंडा जला कर अपना रोष व्यक्त किया। सैंकडों की संख्या में लोगो ने इस अवसर पर सेना के शहीद जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की।



तस्वीरों में आप देख सकते है कि पाकिस्तान मुर्दाबाद – पाकिस्तान हाय-हाय के नारे लगाते हुए नोएडा में कैंडल मार्च निकाला गया । हिंदुस्तान ज़िंदाबाद के साथ साथ भारत माता की जय से सभी लोगो जोश-खरोश के साथ पाकिस्तान पर कड़ी कार्रवाई करने के लिए सरकार से मांग की।

इस मौके पर संसद प्रतिनिधि संजय बाली, जिला महामंत्री युद्धवीर सिंह, भाजपा मंडल संयोजक लोकेश कश्यप, मंडल महामंत्री अनिल गुप्ता, भारत भूषण भारद्वाज, महेंद्र कटारिया, शारदा सिंघल, शारदा चतुर्वेदी, रोहित श्रीवास्तव, ऋतु सिंहा, मनोज शर्मा, अमर सिंह, बृजेश मिश्र, राहुल पूर्वे, कन्हैया लाल अवाना, कृष्ण मुरारी, डिम्पी सैनी सहित सैंकड़ो की संख्या में पुरुषों एवं महिलाओं ने भाग लिया।

वही इस मामले में प्रदर्शनकारियों का कहना है कि आज वो समय आ गया है जब पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देना चाहिए , वही भारत के निवासी यह चाहते है कि मोदी सरकार पाकिस्तान को कड़ा जवाब दे , जिससे आतंकवाद खत्म हो सके । साथ ही उनकी माँग है कि पाकिस्तान की हर समान भारत देश मे नही आना चाहिए और न ही जाना चाहिए , जिससे उस देश की आर्थिक स्थिति पर असर पड़ सके ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.