नोएडा में हवन करके शहीदों को दी श्रंद्धाजलि , बदले की माँग

ROHIT SHARMA

Galgotias Ad

नोएडा :– सपा पार्टी के कार्यकर्ताओं सहित नोएडावासियों ने सेक्टर 44 स्थित चौराहे के पास बने मंदिर पर एक हवन का आयोजन किया गया , ये हवन पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए जवानो को श्रद्धांजलि देने के लिए किया गया।

वही इस मामले में सपा पार्टी के कार्यकर्ताओं का कहना है की शहीद जवानो की आत्मा के लिए ये हवन किया गया साथ ही दो मिनट का मौन भी रखा गया | समाजवादी पार्टी उन सभी आतंकियों का सफाया करे , जो भारत के अंदर और पकिस्तान में शिविरों के अंदर बैठकर इन गतिविधियों को अंजाम देते आ रहे हैं।



तस्वीरों में हवन करते दिख रहे ये सभी सपा के कार्यकर्ता सहित नोएडा वासी है , नोएडा के सेक्टर 44 निठारी में स्थित मंदिर पर उन्होंने पुलवामा में शहीद हुए जवानो की आत्मा की शांति के लिए हवन का आयोजन किया और उसके बाद दो मिनट का मौन भी रखा।

वही इन हवनकर्ताओं का कहना है कि आतंकी हमेशा छुपकर वार करते आए हैं , सरकार उन सभी आतंकिओं का सफाया करे जो भारत के अंदर और पकिस्तान में शिविरों के अंदर बैठकर इन गतिविधियों को अंजाम देते आ रहे हैं।

साथ ही उनका कहना है की पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर सभी पार्टियों को एकजुट होना चाहिए , जिससे पाकिस्तान को सबक मिल सके | आज वो समय आ गया की इस मामले में कोई पार्टी राजनीती न करे , सब एकजुट होकर आतंकवाद और पाकिस्तान के खिलाफ मोर्चा खोले | वही उन्होंने बताया की इस मामले में अगर केंद्र सरकार कोई फैसला लेता है तो सभी को साथ देना चाहिए |

Leave A Reply

Your email address will not be published.