नोएडा के ईएसआईसी अस्पताल में डॉक्टर और मरीज के बीच हुई हाथापाई , एक दूसरे पर लगाए आरोप प्रत्यारोप

Rohit Sharma (Photo/Video) By Lokesh Goswami Ten News

211

नोएडा के सेक्टर 24 में स्थित ईएसआईसी अस्पताल लापरवाही और लड़ाई झगड़े में काफी सुर्खियों में रहा है , वही आज फिर मरीज और डॉक्टर के बीच लड़ाई – झगड़ा का मामला आया है ।

दरअसल नोएडा की सेक्टर 5 की रहने वाली लता सिंह अपने पति को दिखाने के लिए नोएडा के सेक्टर 24 में स्थित ईएसआईसी अस्पताल पहुँची । वही लता सिंह ने अपने पति को ईएसआईसी अस्पताल के हड्डियों के डॉ विजय रावत को दिखाने उनके पास पहुँची । जहाँ डॉक्टर और मरीज के बीच कहासुनी शुरू हुई , साथ ही कहासुनी इतनी बढ़ गई कि डॉक्टर और मरीज हाथापाई पर उतर आए ।

वही इस हंगामे को देख ईएसआईसी अस्पताल का पूरा स्टाफ इकट्ठा हो गया । साथ ही इस मामले की पुलिस को सूचना दी गई । मौके पर पहुँची पुलिस ने डॉक्टर और मरीज को लेकर थाना 24 पहुँची । जहा दोनों ने एक दूसरे के आरोप प्रत्यारोप लगाने शुरू कर दिए ।

वही हंगामा को देख पुलिस ने दोनों पक्षो की तरफ से शिकायत पत्र लिए गए । जिसके बाद पुलिस ईएसआईसी अस्पताल ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज मंगवाई गई , जिससे साफ पता चल सके कि आखिर किसकी गलती है ।

वही दूसरी तरफ मरीज की पत्नी की तबियत अचानक से थाने के अंदर खराब हो गई , जिसको लेकर पुलिस द्वारा अस्पताल में भर्ती कराया गया ।

साथ ही वही इस मामले में जिस डॉक्टर के साथ झगड़ा हुआ उनका नाम विजय रावत बताया जा रहा है । वही विजय रावत ने कहा की में किसी मरीज का इलाज कर रहा था की अचानक से लता सिंह के पति मेरे केबिन में आए , जिसको लेकर उन्होंने कहा कि अभी में मरीज का इलाज कर रहा हो आप अभी इंतजार करें , लेकिन मरीज ने मुझसे अभ्र्द्धता शुरू कर दी । वही थोड़ी देर बाद मरीज हाथापाई पर उतारों हो गया।

वही मरीज के पत्नी लता सिंह ने डॉक्टरों पर आरोप लगाते हुए कहा कि डॉ विजय रावत ने पहले मुझसे अभ्र्द्धता की , साथ ही मुझे और मेरे पति को मारा भी । जिसको लेकर मैने पुलिस को सचुना दी , जिसके बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने डॉक्टर को हिरासत में ले लिया।

फिलहाल दोनों की तरफ से एफआईआर दर्ज करवाई गई है । वही पुलिस अब सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को देखने के बाद ही आरोपी के खिलाफ कार्यवाही करेगी।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.